फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल!

0
82

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सितारे सैफ अली खान और जानी मानी अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान काफी चर्चाओं में है। सारा अली खान इन दिनों फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिजी हैं। करीब एक पखवाड़े से वाराणसी और चंदौली में अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रहीं है लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच में वो वाराणसी में घूमने के लिए टाइम निकाल ले रही हैं।

फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल! 11

फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल! 12

बता दे की सारा एक बार फिर से गंगा घाट पर पहुंचीं और गंगा आरती में शामिल हुईं। इस बार उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ मौजूद रहीं। दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में एक महीने के अंदर दूसरी बार सारा अली खान पहुंचीं। सारा और मां अमृता सिंह ने वैदिक रीति-रिवाज से मां भगवती का पूजन भी कियागया। गंगा आरती के दौरान सारा अली खान भक्ति में लीन दिखीं।

फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल! 13

फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल! 14 फिर पहुंची सारा बनारस के गंगा तट, माँ अमृता के साथ की गंगा आरती, तस्वीरें और वीडियो हो रहे वायरल! 15

बता दे की मंत्रोच्चार के बीच वो ताली बजाकर और हाथ जोड़कर मां गंगा की स्तुति करती नजर आईं। इस दौरान सारा अली खान गुलाबी कलर के सूट में आम श्रद्धालु की तरह ही भीड़ में बैठी हुई थीं गंगा आरती के बाद उन्हें मोमेंटो भी भेट किया। गंगा आरती की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सारा मां गंगा की आरती में लीन दिखाई दे रही हैं।

बता दे की गंगा आरती के बाद अभिनेत्री सारा बनारस के मार्किट भी घूमती नज़र आयी, सारा विश्वनाथ गली में पहुंची और यहां की दुकानों का वीडियो बनाते हुए एक-एक चीज के बारे में बताया। इस वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो के साथ सारा ने लिखा, नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से….ओह क्या शानदार दिन है। बहुत कर्म खर्च में बहुत ज्यादा मस्ती। केवल बनारस ही ऐसी जगह है जहां कोई भी रुक सकता है। वीडियो में सारा एक रिपोर्टर की तरह विश्वनाथ गली और वहां की दुकानों के बारे में जानकारी दे रही है।