शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के एक महीने की होने पर बेटी के लिए खास सदेश के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो!

0
76

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 44 साल की उम्र में दूसरी बार मां बन कर सबको चौंका दिया। बता दे की 15 फरवरी को उनकी बेटी समीशा का जन्म हुआ था। एक हफ्ते बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के जन्म की खुशखबरी दी थी। तस्वीर शेयर कर  इस बात की जानकारी दी थी शिल्पा ने अपनी  बेटी का नाम समीशा रखा है।

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के एक महीने की होने पर बेटी के लिए खास सदेश के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो! 7

बता दे की शिल्पा की बेटी एक महीने की हो गई है। इस मौके पर शिल्पा ने बेटी की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें पूरा परिवार एक दूसरे के हाथ पर हाथ रखे नज़र आ रहे है। सबसे पहले राज कुंद्रा का हाथ है। फिर शिल्पा शेट्टी का हाथ है। उसके बाद शिल्पा-राज के बेटे वियान का हाथ और फिर बेटी समीशा का हाथ है।

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के एक महीने की होने पर बेटी के लिए खास सदेश के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो! 8

बता दे की तस्वीर के साथ शिल्पा ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा, ‘तुम्हारा पहला पड़ाव, मेरी राजकुमारी समीशा। एक महीना पूरा करने की शुभकामनाएं। मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं।’ हाल ही में शिल्पा शेट्टी पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। बेटी को गोद में लिए शिल्पा बेहद खुश दिखीं।

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के एक महीने की होने पर बेटी के लिए खास सदेश के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो! 9

फिल्मो में की बात कर तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जल्द ही परेश रावल के साथ फिल्म हंगामा 2 में नज़र आने वाली है, इस फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी भी नज़र आने वाले है, साथ ही वे फिल्म निक्कमा में भी नज़र आने वाली है जिसमे जानी मानी अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी नज़र आने वाले है।