कोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक रहेगी बंद!

0
128

दोस्तों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप ऐसा देखने को मिल रहा है कि कई लोगों ने अपने आप को घर की चारदीवारी में कैद कर लिया है। हालात इतने खराब हो चले हैं कि कई बॉलीवुड फिल्म जगत पर भी इस का काफी ज्यादा असर दिख रहा है क्योंकि इस की वजह से फिल्मों ने अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज डेट को पोस्टपोन तक कर दिया गया है। साथ ही मुंबई में फिल्म निर्माण की सारी गतिविधियां कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए रोक देने का फैसला लिया गया है।

कोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक रहेगी बंद! 7

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा), वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए), इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी), इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (इफ्टडा) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लाईज (एफडब्लूआईसीई) की रविवार में मुंबई में हुई संयुक्त बैठक में कोरोना कोविड 19 वायरस के भारत में लगातार फैलते जाने की स्थिति पर चर्चा की गई। चर्चा के दौरान सभी संगठनों के प्रनितिधियों ने ये माना कि इन हालत में शूटिंग जारी रखना ठीक नहीं है क्योंकि हर फिल्म, टीवी या वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान सैकड़ों लोग तक एक साथ मौजूद रहते हैं।

कोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक रहेगी बंद! 8 कोरोना के प्रकोप से बंद हुआ बॉलीवुड, फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 31 मार्च तक रहेगी बंद! 9

बता दे की कोरोनावायरस की वजह से इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने रविवार को आधिकारिक रूप से 19 से 31 मार्च तक सभी शूट्स को रोकने का फैसला किया है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े संगठनों की रविवार को मीटिंग हुई। कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में दूसरे चरण में है और इसे तीसरे चरण में पहुंचने से रोकने के लिए पूरे महाराष्ट्र के स्कूल, सिनेमाघर, रंगशालाएं, शॉपिंग मॉल्स व क्रीडा संकुल पहले से ही बंद किए जा चुके हैं।