फिल्म जगत के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म जगत छाई शोक की लहर!

0
1075

दोस्तों फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आयी है। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री ने के और जाना माना सितारा खो दिया है, बता दे की मराठी सिनेमा के मशहूर अभिनेता जयराम कुलकर्णी का आज  88 साल की उम्र में पुणे में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे किया जाएगा। एक्टर के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने शोक की लहर है।

फिल्म जगत के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म जगत छाई शोक की लहर! 5

जयराम कुलकर्णी का जन्म अंबजजे के गांब सोलापुर में बरशी तालुका के पास हुआ था। बता दे की जयराम कुलकर्णी बचपन से ही फिल्म में काम करना चाहते थे, जयराम कुलकर्णी को स्कूल के दिनों से अभिनय का शौक था। स्कूली दिनों से ही वह नाटक में हिस्सा लेने लगे। 1959 में जयराम ने ऑल इंडिया रेडियो पुणे केंद्र में नौकरी भी की थी। जयराम अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी के ससुर थे।

फिल्म जगत के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म जगत छाई शोक की लहर! 6

अभिनेता बनने का शौंक था। उन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के  दम पर लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई। ‘प्रेम दीवाने’, उन्होंने  ‘जुंज तुझी माझी’ और ‘दे दनादन’ जैसी फिल्में उनकी सुपरहिट फिल्मों काम किया हैं। बता दें जयराम कुलकर्णी  मशहूर टीवी एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी के ससुर थे। जिन्हें ज्यादातर लोग सोनपनी और मीराबाई के नाम से पहचाना जाता हैं।