शूटिंग रोककर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने करवाया कोरोना टेस्‍ट, फैन्स हुए परेशान!

0
222

दोस्तों चीन से फैले कोरोना वायरस ने दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। ये वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है। जिसके चलते लोगों को कई एहतियात बरतने सलाह दी है। कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए जहां हर तरह की शूटिंग पर 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी गई है, वहीं आम लोगों से लेकर फिल्म और टीवी स्टार्स भी इस वायरस से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरत रहे हैं।

शूटिंग रोककर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने करवाया कोरोना टेस्‍ट, फैन्स हुए परेशान! 5

बता दे की ऐसा ही कुछ देखने को मिला टीवी के पॉपुलर शो नागिन 4 के शूटिंग सेट पर। रश्मि देसाई का एक विडियो सामने आया है, जिसमे टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई अपना कोरोना का टेस्ट कराती नज़र आ रही है।

शूटिंग रोककर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने करवाया कोरोना टेस्‍ट, फैन्स हुए परेशान! 6

बता दे की यह विडियो ‘नागिन 4’ के सेट का है, जिसमें रश्मि देसाई ने हाल ही शलाका के किरदार में एंट्री की। सेट पर कोरोना इंफेक्शन की जांच के लिए एक मशीन के जरिए रश्मि देसाई की जांच की जा रही है। जांच के दौरान रश्मि देसाई ने पूरा सहयोग दिया। जांच खत्म होने पर वह यह पूछती भी नजर आ रही हैं कि क्या सब नॉर्मल है?  रश्मि के इस जेस्चर से जहां उनके फैन्स खुश दिखे, तो उन्हें अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस को लेकर चिंता भी हो गई।


साथ ही रश्मि देसाई ने कोरोनावायरस के प्रकोप और उसके प्रति सावधानियों को लेकर एक विडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। विडियो के साथ एक पोस्ट लिखकर सभी लोगों से गुजारिश की वे कोरोना से बचने के लिए जरूरी सावधानी बरतें और अपने आसपास के लोगों को भी जागरुक करें।