कास्टिंग डायरेक्टर ने लिक कि अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

0
94

दोस्तों अक्सर बॉलीवुड सितारों से जुडी कई खबरे सामने आती रहती है। कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आ चुके है। मुंबई में एक 28 वर्षीय कास्टिंग डायरेक्टर को अभिनेत्री की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी। अभिनेत्री की उम्र 27 साल बताई जा रही है।

कास्टिंग डायरेक्टर ने लिक कि अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें, पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5

बता दे की पीटीआई की खबर के मुताबिक आरोपी की पहचान महावीर तक उर्फ नकुल के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता का ब्वॉयफ्रेंड भी कास्टिंग डायरेक्टर है। कुछ समय पहले महावीर ने एक सीरियल की कास्टिंग के लिए तीन लाख रुपये दिए थे। बाद में जब इस सीरियल का काम शुरू नहीं हुआ तो महावीर उर्फ नकुल ने अपने पैसे वापस मांगे और दूसरे कास्टिंग डायरेक्टर का मोबाइल फोन छीन लिया।

कास्टिंग डायरेक्टर ने लिक कि अभिनेत्री की प्राइवेट तस्वीरें, पुलिस ने किया गिरफ्तार! 6

अभिनेत्री ने पुलिस को अपनी प्राइवेट फोटो लीक होने की बात बताई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।