इस शर्त पर फिल्मो में काम करेगी नेहा कक्कर, बताया इस बात का रखेंगी पूरा ध्यान!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मनाई सिंगर नेहा कक्कर अक्सर खबरों में बनी रहती है। कुछ समय पहले सिंगिंग शो इंडियन आइडियल में अपनी शादी को लेकर काफी समय तक चर्चा में रही थी। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी। इस सवाल के जवाब में गायिका ने एक शर्त भी रख दी है। जिसके आधार पर ही वे फिल्मो में कदम रखना चाहती है।

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने इस बात का खुलासा किया। नेहा ने कहा- ‘अभी तक जिन गायकों ने फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश की वे कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में मैं अगर कुछ करती हू्ं तो इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो। तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी।’

नेहा ने आगे कहा- ‘मैं फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी। जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट हो तभी मैं उसमें अपना हाथ आजमाऊंगी।’ नेहा के इस बयान से इतना तो साफ है कि नेहा फिल्मों में आने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रही हैं। बता दे की नेहा से पहले कई बॉलीवुड गायक बतौर अभिनेता अपना हाथ आजमा चुके हैं लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली। ये सितारे सोनू निगम, शान, मीका सिंह और हिमेश रेशमिया हैं।


आपको बता दें, नेहा कक्कड़ का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नेहा एक शख्स को जोरदार तमाचा जड़ते दिखी थीं। नेहा का ये वीडियो उनके एक फैन अकाउंट से शेयर किया गया था। इसमें नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गोवा बीच वाले गाने पर टिक टॉक बनाती दिखीं।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *