बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, लाइमलाइट से रहती है दूर!

0
352

दोस्तों बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन प्रेम चोपड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर अपने परिवार बिता रहे है। बता दे की जाने माने अभिनेता शरमन जोशी रिश्ते में उनके दामाद है उनकी एक बेटी जिसका नाम प्रेरणा चोपड़ा है से शादी हुई है जो लाइमाइट से दूर रहती है।

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, लाइमलाइट से रहती है दूर! 9

आपको बता दे की अभिनेता प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां प्रेरणा चोपड़ा, पुनीता चोपड़ा और रकिता चोपड़ा हैं। शरमन जोशी और प्रेरणा की शादी 15 जून साल 2000 में हुई थी।  दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। इसके बाद मुलाकातों का दौर चलता रहा और वे गहरे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। 15 जून 2000 को दोनों ने गुजराती रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों के तीन बच्चे हैं।प्रेरणा एक बिजनेस वुमन हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय करते हैं। फिल्मी परिवार का होने के कारण प्रेरणा की राय शरमन हमेशा मानते हैं।

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, लाइमलाइट से रहती है दूर! 10

बता दे की शादी के समय ही शरमन ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की। शरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। साल 1999 में आर्ट फिल्म गॉडमदर से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से उन्हें बड़ी पहचान मिली थी। फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन के अभिनय को खूब सराहा गया था।

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, लाइमलाइट से रहती है दूर! 11 बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन की बेटी है शरमन जोशी की पत्नी, लाइमलाइट से रहती है दूर! 12

साल 2015 में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन ने जरीन खान के साथ बोल्ड सीन कर सबको चौंका दिया। शरमन जोशी की पिछले कुछ सालों में कई सोलो फिल्में रिली हुई हैं, लेकिन उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिली। इन दिनों शरमन अपनी अगली फिल्म ‘बबलू बैचलर’ के प्रमोशन में जुटे हैं।