शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोली- ‘औकात में रहो’ मेरे…..

0
881

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जल्द ही वे फिल्मो में वासपी करने वाली हैं। और साथ ही वे हाल ही में शिल्पा सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनीं हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। शिल्पा के अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोली-  'औकात में रहो' मेरे..... 7

हाल ही में राज कुंद्रा का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा राज को जोरदार  थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं, जिस वजह ये वीडियो चर्चा का विषय बना है। राज के टिक-टॉक पर एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अपने इतने फॉलोअर्स देखकर राज को यकीन नहीं होता है और वह अपना ये रिएक्शन एक वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोली-  'औकात में रहो' मेरे..... 8

वीडियो में दिखाया गया है कि शिल्पा शेट्टी अचानक वहां पर आ जाती हैं और राज को थप्पड़ जड़ देती हैं। वीडियो में राज ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ गाने पर डांस कर रहे हैं। राज का ये गाना सुन  शिल्पा अचानक वहां पर आ जाती हैं और राज को थप्पड़ जड़ देती हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं- ‘औकात में रहो, मेरे पति हो।’  राज कुंद्रा काफी खुश हैं और वीडियो में उनकी यह खुशी साफ दिखाई दे रही है।

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को जड़ा जोरदार थप्पड़, बोली-  'औकात में रहो' मेरे..... 9

बता दे की जल्द ही शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी। इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह ‘हंगामा 2’ में भी नजर आएंगी।