जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर!

0
150

दोस्तों 90 के दशक में तीनों अभिनेत्रियों में जमकर मुकाबला बना रहता था।एक वक्त था जब अभिनेत्र जूही चावला  , माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर जैसी खूबसूरत हसीनाओं का राज था। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर को खास पहचान आमिर खान के साथ आई सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी से मिली थी। करिश्मा का करियर को इस फिल्म ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया था। लेकिन अगर ये फिल्म जूही चावला नहीं छोड़ती तो शायद करिश्मा आज इस मुकाम पर नहीं होती।

जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर! 11

आपको बता दे की इस फिल्म में करिश्मा से पहले जूही चावला को ऑफर मिला था। फिल्म के डारेक्टर चाहते थे कि इस फिल्म में आमिर खान के साथ जूही चावला कास्ट की जाए लेकिन जूही ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूही ने ये खुलासा किया कि फिल्म “राजा हिन्दुस्तानी” अभिनेत्री करिश्मा कपूर से पहले उन्ही को ऑफर की गई थी।

जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर! 12

जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर! 13

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में भी उन्हें ही रोल मिला था, लेकिन उन्होंने उस फिल्म में भी काम करने से इंकार कर दिया था। इसके अलावा जूही ने इस इंटरव्यू में कहा कि उस दौरान उन्हें ऐसा लगता था कि उनके बिना बॉलीवुड का काम नहीं चलेगा। जिसके चलते उन्हें कई एक से बढ़कर एक फिल्म के ऑफर आए।

जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर! 14 जूही चावला ने करिश्मा कपूर के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, उनकी वजह से चमका करिश्मा का करियर! 15

जूही ने आगे कहा कि उनका घमंड आड़े आ गया था। उन्होंने आसान फिल्मों को चुना और जिन फिल्मों में उन्हें काम करना चाहिए था उसका चुनाव नहीं किया और वो अपनी बंदिशों में ही रह गई। जूही का मानना है कि करिश्मा को अपने करियर में जो सफलता हासिल हुई है, उसके पीछे की सबसे बड़ी वजह वो खुद हैं।