नुसरत जहां ने लोगों को हाथ धोने की सलाह देते वक्त की ये बड़ी गलती, लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल!

0
28

दोस्तों कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है। भारत में भी इस वायरस से जुड़े मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। सभी लोगो को इससे बचने की सलाह दी जा रही है, कई सितारे अपने चाह्ने वालो को इसके लिए जागरूक करने के लिए वीडियो शेयर कर इससे बचाव के तरीके बता रहे है। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने भी लोगो को जागरूक करने के लिए एक वीडियो शेयर किया लेकिन इस दौरान उनसे एक गलती हो गई जिसकी वजह से उनको लोगो ने ट्रोल कर दिया।

नुसरत जहां ने लोगों को हाथ धोने की सलाह देते वक्त की ये बड़ी गलती, लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल! 1

नुसरत जहां ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं। याद रखें पानी बर्बाद न करें। सुरक्षित रहें- अलर्ट रहें।’एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ धोने का सही तरीका बताते एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वो हाथ धोती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि जितनी देर वो अपने हाथों पर साबुन मलती हैं, नल से उतनी देर तक पानी बहता रहता है।

नुसरत जहां ने लोगों को हाथ धोने की सलाह देते वक्त की ये बड़ी गलती, लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल! 2

ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘हां सैनिटाइजेशन बहुत जरूरी है, लेकिन इसी के साथ पानी भी जरूरी है। आप पूरे समय पानी को बर्बाद कर रही थीं। यह दुखद है।’ इसके अलावा अन्य यूजर्स भी नुसरत से पानी बर्बाद न करने की अपील कर रहे हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ”हम देख सकते हैं कि आप हाथ धोते वक्त पानी बरबाद कर रही हैं। कृप्या इस वीडियो को हटाकर दूसरा वीडियो पोस्ट करें।’

बता दे की बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी। अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने खिलाड़ी, शोत्रु, खोका 420, जमाई, लव एक्सप्रेस और क्रिसक्रोस जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। राजनीति के साथ बांग्ला फिल्मों में एक्टिंग करने वालीं नुसरत जहां सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं।