करीना ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बचपन जब कोई हाथ मिलने आता तो ऐसा रहता था उनका रिएक्शन!

0
116

दोस्तों बॉलीवुड करीना कपूर फिल्मो के साथ साथ अपने फैशन के लिए चर्चाओं रहती हैं। अक्सर उनकी स्टाइलिश ड्रेस वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डब्यू किया हैं। अब वह लगातार इस पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

करीना ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बचपन जब कोई हाथ मिलने आता तो ऐसा रहता था उनका रिएक्शन! 9
हाल ही में करीना ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की हैं, एक्ट्रेस ने अपने बचपन की क्यूट तस्वीर शेयर की है और इसके साथ कोरोना पर मेसैज भी दिया हैं। करीना ने लिखा, जब कोई मुझसे हाथ मिलाने का प्रयास करता था तो मैं ऐसे रिएक्ट करती थी। घर पर रहें। सुरक्षित रहें। दूरी बनाए रखें।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

करीना ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बचपन जब कोई हाथ मिलने आता तो ऐसा रहता था उनका रिएक्शन! 10

करीना ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बचपन जब कोई हाथ मिलने आता तो ऐसा रहता था उनका रिएक्शन! 11

इससे पहले करीना ने अपनी और सैफ की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में सैफ अली खान किताब पढ़ते नजर आ रहे थे। वहीं करीना उनके सामने बैठकर तस्वीर खींच रही थीं। करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था ‘लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वही मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं।’करीना कपूर के इस पोस्ट पर चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

करीना ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बचपन जब कोई हाथ मिलने आता तो ऐसा रहता था उनका रिएक्शन! 12

बता दे की हाल ही में करीना कपूर हाल ही में इरफ़ान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आयी थी। साथ ही एक्ट्रेस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’मे काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं।