शादी के 21 साल बाद भी बिना मेकअप और सर्जरी के बेहद खूबसूरती है ये अभिनेत्री!

0
120

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन की जोड़ी पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। बता दे की इस जोड़ी ने साल 1999 में शादी की थी। इन दोनों की शादी को आज 21 साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन दोनों का प्यार बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ था जिनकी उम्र वर्तमान में 45 साल से ज्यादा है। काजोल देवगन अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं।

शादी के 21 साल बाद भी बिना मेकअप और सर्जरी के बेहद खूबसूरती है ये अभिनेत्री! 7

बता दे की काजोल ने अपने जीवन में कोई भी सर्जरी नहीं कराई और वह खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप भी नहीं करती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां सुंदर दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेती हैं। काजोल शादी के 21 साल बाद भी हूर की परी लगती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि काजोल की उम्र 45 साल है और उनके दो बच्चे हैं।

शादी के 21 साल बाद भी बिना मेकअप और सर्जरी के बेहद खूबसूरती है ये अभिनेत्री! 8

काजोल ने सबसे पहले साल 2003 में बेटी न्यासा देवगन को जन्म दिया था और उसकी उम्र 16 साल है। वही काजोल साल 2010 में दूसरी बार मां बनी थी। साल 2010 में काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था और उसकी उम्र 9 साल है। काजोल खुद की फिटनेस और खूबसूरती पर काफी ध्यान देती हैं। इसी कारण वे इतनी उम्र के बावजूद भी बहुत सुंदर दिखती हैं। काजोल आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में नजर आई थीं।

शादी के 21 साल बाद भी बिना मेकअप और सर्जरी के बेहद खूबसूरती है ये अभिनेत्री! 9

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को पिछली बार फिल्म तानाजी में देखा गया था। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई। इस फिल्म में काजोल ने सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभाया था। इन दोनों की केमिस्ट्री जनता को खूब भायी थी। फिल्म में सैफ अली खान ने नेगेटिव रोल निभाया था। जिसकी सराहना हुई थी।