कोरोना वायरस के चलते बेटी को देश लेकर लोटी काजोल, एयरपोर्ट पर की ये बड़ी गलती, लोगो ने कर दिया ट्रोल!

0
65

दोस्तों पुरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है, इसको देखते हुए सरकार भी लोगो को सर्तक रहने को कह रही है लेकिन हाल ही में फिल्म जगत की जानी मानी गायिका कनिका कपूर की लापरवाही सामने आयी है, क्योकि वे कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी सेकड़ो लोगो के संपर्क में आयी। कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद लोग उनकी लापरवाही पर उनकी क्लास लगा रहे हैं। वही हाल ही में यूजर ने अभिनेत्री काजोल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

कोरोना वायरस के चलते बेटी को देश लेकर लोटी काजोल, एयरपोर्ट पर की ये बड़ी गलती, लोगो ने कर दिया ट्रोल! 1

बॉलीवुड स्टार्स अपनी शूटिंग्स कैंसिल करके अपने घरों में हैं और सभी को ये सलाह दे रहे हैं कि अपने अपने घरों में ही रहें। इसी कड़ी में काजोल भी अपनी बेटी न्यासा को सिंगापुर से वापस भारत ले आईं हैं। कोरोना वायरस को देखते हुए सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है, जिसके बाद काजोल भी बेटी न्‍यासा को वापस लाने का फैसला किया और उन्हें वापस ले आईं लेकिन वापस भारत आते ही काजोल को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोरोना वायरस के चलते बेटी को देश लेकर लोटी काजोल, एयरपोर्ट पर की ये बड़ी गलती, लोगो ने कर दिया ट्रोल! 2

काजोल को बेटी न्यासा के साथ स्पॉट किया। दोनों ने इस मौके पर काले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं लेकिन ट्रोलर्स ने दोनों को इसलिए ट्रोल कर दिया क्योंकि कोरोना के डर के बाद भी इन दोनों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। ट्विटर यूजर ने उनके मास्क न पहनने को लेकर प्रश्न पूछना शुरू कर दिया, जबकि एक अन्य ने बताया कि इन दोनों से अधिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत तो हवाई अड्डे के कर्मचारी हैं।

कोरोना वायरस के चलते बेटी को देश लेकर लोटी काजोल, एयरपोर्ट पर की ये बड़ी गलती, लोगो ने कर दिया ट्रोल! 3

आपको बता दें कि अजय और काजोल की बेटी न्यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं। वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं। काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग के साथ ही बीताते है।