रानी मुखर्जी की इस आदत से नफरत करती है बेटी आदिरा, घर आते ही करती है ये काम!

0
767

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी उन खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक है जिनके लुक को देख आज भी लोग एक बार आहें भरने को मजबूर ही जाते हैं।रानी मुखर्जी ने ने कभी कॉलेज गर्ल बनकर दर्शकों का दिल चुराया तो कभी अंधी-बहरी लड़की बनकर दर्शकों की आंखें नम कर दीं तो कभी ‘मर्दानी’ बनकर जुर्म के खिलाफ आवाज भी उठाती दिखीं। रानी मुखर्जी की इस आदत से नफरत करती है बेटी आदिरा, घर आते ही करती है ये काम! 9

साल 2014 में 21 अप्रैल को रानी ने इटली में निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी की। शादी के बाद रानी नें बॉलीवुड की इस रंगीन दुनियां से कुछ समय के लिए दूरियां बना ली थी। जिसके पीदतों से करती है नफरत, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान। को रानी मुखर्जी 41 साल की होने वाली हैं। आइए जानते है उनकी जिंदगी छे की वजह भी हैरान कर देने वाली थी।

रानी मुखर्जी की इस आदत से नफरत करती है बेटी आदिरा, घर आते ही करती है ये काम! 10

रानी मुखर्जी की इस आदत से नफरत करती है बेटी आदिरा, घर आते ही करती है ये काम! 11

रानी मुखर्जी की बेटी उनकी इन आसे जुड़ा एक अद्भुत किस्सा। जिसका खुलासा खुद रानी मुखर्जी एक इंटरव्यू के दौरान किया था।शादी के बाद रानी मुखर्जी अपने परिवार के साथ ही सीमित होकर रह गई थी। इसके बाद उनकी जिंदगी में एक नन्हीं से परी नें जन्म लिया। बेटी की परवरिश के कारण वो बॉलीवुड से दूर रहने लगी।

रानी मुखर्जी की इस आदत से नफरत करती है बेटी आदिरा, घर आते ही करती है ये काम! 12

रानी मुखर्जी ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने अपने करियर में भले आज कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कोई उनकी आवाज को पसंद नहीं करता था।बता दें कि रानी के पिता राम मुखर्जी बंगाली फिल्मों के निर्देशक थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत राम मुखर्जी की बंगाली फिल्म ‘बियेर फूल’ से की थी। इसके बाद रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से करियर ​शुरू किया। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘गुलाम’ से मिली थी।