रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक!

0
85

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस-13 में जमकर सुर्खियां बटौरी थी। रश्मि देसाई वैसे तो छोटे पर्दे पर लंबे वक्त से काम कर रही हैं। हालांकि ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनने के बाद उनकी दर्शकों के सामने एक अलग इमेज बनी है। शो में लोगों ने उनको काफी पसंद भी किया। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे बात सिद्धार्थ शुक्ला की हो या शहनाज गिल की। लेकिन इस बार रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।

रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक! 9

रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक! 10

बता दे की रश्मि तलाक शुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। जिसकी वह परवरिश वह खुद कर रही हैं। फिर भी उनके फैंस को लगता है कि रश्मि को फिर से शादी कर लेनी चाहिए। रश्मि ने 2012 में टीवी एक्टर ननदेश संधू से शादी की थी और 2016 में इनका तलाक हो गया था।रश्मि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती। वह अपनी जिंदगी से खुश हैं और इस वक्त का भरपूर आनंद ले रही हैं।

रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक! 11

रश्मि देसाई ने शादी को लेकर कही ये बात, चार साल पहले हो चुका है तलाक! 12

बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि और अरहान खान के बीच नजदीकियों के बाद से उनकी शादी को लेकर कई बाते होनी शुरू हो गई थी, लेकिन अब इन सब बातों में एक्ट्रेस ने विराम लगा दिया है। रश्मि ने कहा कि बिग बॉस के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई है और एक नई शुरुआत हुई है। हालांकि, उन्होंने शादी के लिए दरवाजे पूरी तरह बंद नहीं किए हैं। अगर कोई अच्छा लाइफ पार्टनर मिला तो वह जरूर इसके बारे में सोचेंगी।