अगर ऐसा हुआ तो कनिका कपूर पर चलेगा मर्डर का केस, पड़ सकती है बड़ी मुसीबत में!

0
112

कोरोनावायरस के लक्षण होने के बावजूद ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर ने ये बात सभी से छुपाई जिसकी वजह से हर जगह उनकी निंदा हो रही है।क्योंकि कनिका को ये बात अच्छे से पता थी कि ये बीमारी अब महामारी बन चुकी है लेकिन फ़िर भी उन्होंने अपने इन लक्षणों को छुपाया। लंदन से लौटी कनिका बिना जांच कराए ही लखनऊ में आकर कई पार्टियों में शामिल हुई। मीडिया से बातचीत में कनिका ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

अगर ऐसा हुआ तो कनिका कपूर पर चलेगा मर्डर का केस, पड़ सकती है बड़ी मुसीबत में! 7

वहीं लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेशन में मौजूद कनिका ने अस्पताल की अस्वच्छता के बारें में बात की । जिसके बाद हॉस्पीटल अथॉरिटी ने तुरंत रिएक्ट करते हुए सिंगर कनिका से कहा कि वह यहां एक स्टार की तरहबर्ताव न करें। वही उत्तरप्रदेश सरकार भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव कनिका कपूर के इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये को माफ़ करने के मूड में नहीं है।

अगर ऐसा हुआ तो कनिका कपूर पर चलेगा मर्डर का केस, पड़ सकती है बड़ी मुसीबत में! 8

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, यदि लखनऊ में कोरोनावायरस से पीड़ित, जो कनिका के संपर्क में आया था, एक भी व्यक्ति की मौत होती है तो फ़िर कनिका कपूर पर हत्या का मामला भी दर्ज हो सकता है।बता दें कि कनिका 10 मार्च को लंदन से मुंबई आयी थीं और 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ चली गयीं, जहां उन्होंने पार्टियों में शिरकत की। कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खलबली मच गयी थी।

अगर ऐसा हुआ तो कनिका कपूर पर चलेगा मर्डर का केस, पड़ सकती है बड़ी मुसीबत में! 9

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, जो कनिका की एक पार्टी में शामिल हुए थे, ने कहा कि, ”लगता है कि हमारी ओर से कोई चूक हुई है । मैं अपने अधिकारियों से यह पूछने जा रहा हूं कि कनिका कपूर एयरपोर्ट से बिना जांच कराए बाहर कैसे गईं। ” बता दे की कनिका ने इस गैर-जिम्मेदाराना हरकत के कारण बॉलीवुड में भी कनिका की काफी आलोचना हुए है।