‘लव आज कल 2’ की अभिनेत्री ने इस तरह किया कोरोना के डर को दूर!

0
34

दोस्तों देश में कोरोना के चलते  बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री बहुत सजग और सावधानीबरत रहे है। स्वस्थ्य मंत्रालय द्वारा दिखाए गए दिशा निर्देशों और सावधानियों का सख्ती से पालन कर रहे है। जिसके अनुसार अपने आप को बाहरी दुनिया से अलग रखना है ,हेल्थी लाइफस्टाइल फॉलो करना है। ऐसे ही अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश भी नियमो पालन कर रही है लेकिन  अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही है।

'लव आज कल 2' की अभिनेत्री ने इस तरह किया कोरोना के डर को दूर! 7'लव आज कल 2' की अभिनेत्री ने इस तरह किया कोरोना के डर को दूर! 8

बता दे की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। उन्होंने साबित कर दिया है कि कैसे अपने आप को घर में योग और अन्य शारीरिक अभ्यास कर के फिट रखा जाता है। और अपने प्रशंसकों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। केवल प्रणति ही नही बल्कि फिटनेस अभ्यासों का पालन बॉलीवुड से कई बड़े नाम कर रहे हैं, जो अपने फिटनेस नीतिओं से प्रशंसकों को भी प्रभावित कर रहे हैं, जैकलीन फर्नांडीज, कैटरीना कैफ, उर्वशी रौतेला, और कई अन्य अभिनेत्रियां जागरूकता पैदा कर रही हैं।

'लव आज कल 2' की अभिनेत्री ने इस तरह किया कोरोना के डर को दूर! 9

शारीरिक एक्टिविटी न केवल बीमारियों के खिलाफ आपकी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाती है, बल्कि गंभीर बिमारिओं से लड़ने की शक्ति भी देती है। साथ ही मानसिक शांति और आंतरिक शक्ति को भी बढ़ावा देती है। चूँकि हम जानते है कि COVID-19 खराब इम्म्युंन सिस्टम वाले लोगों को टारगेट करती है इसके साथ ही आवश्यक पहलू हेल्थी भोजन है।  अधिक प्रोटीन, और फाइबर, विटामिन और खनिज से भरपूर सब्जियों और फलों का सेवन कर सकते हैं । इसके अलावा, घर में ही हर रोज कसरत करके खुद को फिट और हेल्थी रखा जा सकता है।