बप्पी लहिरी का बड़ा खुलासा, बोले – कनिका कपूर ने भारत आने से पहले किया था ये काम!

0
112

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर ने शुक्रवार को खुलासा किया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। बता दें लंदन से आने के बाद कनिका लखनऊ के ताज होटल में आयोजित हुई एक पार्टी में पहुंचीं थीं। खबरों के मुताबिक इस दौरान ही वह संक्रमित थी। इसके बाद वह अपने मामा के घर कानपुर भी एक समारोह में हिस्सा लेने गईं थीं।

बप्पी लहिरी का बड़ा खुलासा, बोले - कनिका कपूर ने भारत आने से पहले किया था ये काम! 5

फिलहाल कनिका को लखनऊ के अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है उनका इलाज चल रहा है। और यूपी सरकार ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है। इस बीच एक और खबर हैं जो कि हैरान कर देने वाली है।जाने माने सिंगर बप्पी लहिरी ने खुलासा किया है कि कनिका ने लंदन से भारत आने से कुछ सप्ताह पहले ही बप्पी लहिरी से मुलाकात की थी।

बप्पी लहिरी का बड़ा खुलासा, बोले - कनिका कपूर ने भारत आने से पहले किया था ये काम! 6

एक इंटरव्यू में बप्पी लहरी ने बताया है कि कनिका ने उनके लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था। लंदन से उड़ान भरने से पहले उन्होंने मेरे लिए ”प्यार में थोड़ा ट्विस्ट” फिल्म के लिए गाना गया था।यह पूछे जाने पर कि क्या कनिका की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर के बाद उन्होंने उनसे बात की है इसके जवाब में बप्पी लहिरी ने कहा कि उन्हें मौका नहीं मिला। बप्पी लहिरी ने कहा ‘मैं उम्मीद करता हूं वह जल्दी ठीक हो जाएं, वह बहुत समझदार लड़की है।’ संगीतकार ने यह भी खुलासा किया कि वह एक कोरोनवायरस-थीम वाले गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे।