दिशा पाटनी की पीठ पर किस वजह से पड़े निशान, सामने आया वायरल वीडियो का सच!

0
648

दोस्तों बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। दिशा अक्सर वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जो दो साल पुराना है। दिशा ने इस दौरान न्यूड कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हैं।

दिशा पाटनी की पीठ पर किस वजह से पड़े निशान, सामने आया वायरल वीडियो का सच! 5

आपको बता दे की एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं। यहां पेपराजी ने उनकी तस्वीरें खींची थीं। दिशा की पीठ पर कई निशान नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट करना शुरू कर दिया। बता दे की अभिनेत्री दिशा की पीठ पर जो निशान बने हैं वो ऐसी ही एक थेरिपी की वजह से है। इसे कप थेरिपी कहते हैं, जिससे कप्स के निशान उनकी पीठ पर रह गए है।

दिशा पाटनी की पीठ पर किस वजह से पड़े निशान, सामने आया वायरल वीडियो का सच! 6

दिशा पाटनी इन दिनों खुद को क्वारनटीन करके बिता रही हैं। इस दौरान वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ हैं। दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं। दिशा ने इस मजेदार वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया, देखो ये हमने कैसे किया। हैशटैगक्वारैनटाइनलाइफ और उन्होंने कृष्णा को टैग किया।

 

View this post on Instagram

 

This is how we do it #quarintinelife @kishushroff 👭🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर अक्सर रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है और हमेशा एक दूसरे को दोस्त ही बताया है। दिशा ने अपनी पिछली रिलीज ‘मलंग’ में शानदार अभिनय किया था। फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया। वह जल्द ही आगामी फिल्म ‘राधे’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नज़र आने वाली है।