ऋतिक रोशन ने अपने फैंस से कोरोनो वायरस को लेकर की अपील, बोले- ये हम सबकी जिम्मेदारी है!’

0
15

दोस्तों पुरे देश में कोरोना वायरस के प्रकोप देखने को मिल रहा है, सरकार ने सभी को अपने आप को घर पर रहने की सलहा दी है, साथ ही फिल्म सितारों ने  फैंस से घरो में रहने के लिए कहा है, हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से इस महामारी के फैलने को रोकने में मदद करने का आग्रह किया है। इस दिल छू लेने वाले वीडियो में, अभिनेता देश और दुनिया भर में प्रचलित परिदृश्य के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। यह सुपरस्टार द्वारा साझा किया गया एक मजबूत संदेश है जो अपने लाखों प्रशंसकों के बीच जागरूकता फैला रहा है।

ऋतिक रोशन ने अपने फैंस से कोरोनो वायरस को लेकर की अपील, बोले- ये हम सबकी जिम्मेदारी है!' 1

ऋतिक ने उन सभी कदमों को फिर से दोहराया है जो कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को अवश्य उठाने चाहिए। इस जानकारी से लगभग हर कोई पहले से वाकिफ है, लेकिन जब यह आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले व्यक्तित्व से आती है जिसे आप पसंद करते हैं और आइडल मानते हैं, तो निश्चित रूप से शब्दों का एक अलग प्रभाव पड़ता है। ऋतिक के प्रशंसकों की विशाल संख्या को ध्यान में रखते हुए, यह वीडियो एक उम्मीद जगाता है कि वे इस बात का न केवल पालन करेंगे बल्कि इस संदेश को कई अन्य लोगों तक पहुंचाने में भी कारगार रहेंगे।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ‘प्रसार को रोकने में मदद करें। बस कुछ सिंपल स्टेप्स का पालन करने की आवश्यकता है। ये हम सबकी जिम्मेदारी है।’रितिक ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ़्यू के आह्वान का पालन भी किया था। अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर उन्होंने अपने घर के बाहर थाली और ताली बजाकर हेल्थ वर्कर्स और डॉक्टर्स का हौसला बढ़ाया था।