लॉकडाउन पर ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए ट्रोलर ने पूछा-‘दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा’, अभिनेता ने दिया करारा जवाब!

0
48

दोस्तों कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के चलते पूरे देश में अभी लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं। ऋषि इन दिनों कोरोना वायरस पैनडेमिक से जुड़ी चीजें ट्विटर पर अपडेट करते रहते हैं। ऋषि ट्विटर के जरिए इन दिनों कोरोना के संक्रमण से बचने के तरीके अपनाने की सलाह फैंस को दे रहे हैं।

लॉकडाउन पर ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए ट्रोलर ने पूछा-'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', अभिनेता ने दिया करारा जवाब! 7

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऋषि को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करते रहते हैं। ऋषि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में किए गए लॉकडाउन का भी समर्थन किया है। हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि का मजाक उड़ाया।

लॉकडाउन पर ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए ट्रोलर ने पूछा-'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', अभिनेता ने दिया करारा जवाब! 8

यूजर्स ने कहा-‘इस दौरान वह अपने घर में रहकर ढेर सारी दारू पी सकते हैं। इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा-‘ दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा।’ यूजर्स द्वारा की कई इस तरह की बातों ने ऋषि कपूर को डिस्टर्ब कर दिया। ऋषि ने नाराज होते हुए एक कड़ी चेतावनी दे डाली। ऋषि ने ट्वीट कर लिखा-‘ किसी ने भी अगर मेरे देश का मजाक उड़ाया या फिर मेरी लाइफस्टाइल का, तो उसे डिलीट कर दूंगा। इस बारे में सचेत रहे और इसे चेतावनी ही समझें। ये एक बड़ा गंभीर मामला है। इन हालातों से उबरने में मदद करें।

लॉकडाउन पर ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए ट्रोलर ने पूछा-'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', अभिनेता ने दिया करारा जवाब! 9

साथ ही अभिनेता ऋषि ने एक और यूजर को जवाब देते हुए लिखा-‘ये एक और इडियट। बता दें कि ऋषिकी तबीयत अब अक्सर खराब रहती हैं वह कई महीनों तक विदेश में इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे। हालांकि जब वह दिल्ली में शूटिंग करने आए तो यहां पर प्रदूषण से उनकी तबीयत खराब हो गई।