लॉकडाउन के बीच एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर!

0
213

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते पूरा देश 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया जा चूका है ताकि ये महामारी लोगो में ज्यादा न फ़ैल सके, लॉकडाउन की वजह बॉलीवुड और टीवी जगत के सभी सितारे अपना काम छोड़ अपने घरो में बैठे है और आम लोगो को भी घरो में कैद रहना पढ़ रहा है, ऐसे में हाल ही में लोगों की डिमांड पर 90 के दशक के सीरियल ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का एक बार फिर से प्रसारण किया जा रहा है।

लॉकडाउन के बीच एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर! 1

वहीं बच्चों के पसंदीदा शो ‘शक्तिमान’ का प्रसारण भी जल्द ही होने वाला है। इस खबर से टेलीविजन के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। इस बीच अब टेलीविजन प्रेमियों के लिए एक और अच्छी खबर है।लोगो को जल्द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर एक साथ देखने को मिलाने वाली है। दोनों के बीच हुए मनमुटाव और दूरी के बाद इनके फैन्स ने मांग की थी कि दोनों एक बार फिर से एक साथ आएं। ऐसे में ये जोड़ी भी लोगो को फिर से हँसाने आ रही है।

लॉकडाउन के बीच एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर! 2

द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया गया है। जिसकी वजह से शो के प्रशंसक एक बार फिर से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को देख पाएंगे। कपिल शर्मा के शो को पसंद करने वाले उनके प्रशंसक शो में गुत्थी, मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार को बहुत मिस करते हैं। ऐसे में ये फैसला फैन्स के लिए तोहफे से कम नहीं है।

लॉकडाउन के बीच एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर! 3 लॉकडाउन के बीच एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर! 4

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर सबसे पहले गुत्थी के किरदार में शामिल हुए थे। इसके बाद दोनों के बीच थोड़ी नोकझोक हो गई। जिसके चलते सुनील ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि बाद में सुनील शो में डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लौटे थे। साथ ही साथ उन्होंने रिंकू भाभी के किरदार से भी फैन्स को रूबरू करवाया था। लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच झगड़े की खबरें सामने आईं और सुनील ने एक बार फिर से शो को अलविदा कह दिया।