अक्षय कुमार को ‘कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है!

0
283

आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोना वायरस के 2600 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 70 से ज्यादा की मौत हो चुकी है और 190 से ज्यादा लोग ठीक भी हो गए है। भारत में इस बीमारी से लड़ने के लिए पीएम मोदी ने देश भर में 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है। दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड सितारे देश की आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

अक्षय कुमार को 'कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है! 11

बता दे की पीएम कोयर्स फंड में सपुरस्टाक अक्षय कुमार ने सबसे बड़ा योगदान करते हुए 25 करोड़ रुपए दान दिए हैं। इसके लिए पीएम मोदी भी खुद उन्हें शुक्रिया कह चुके हैं वहीं अब दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने अक्षय कुमार को कैनेडियन कहकर ट्रोल करने वाले लोगों को आइना दिखाया है।

अक्षय कुमार को 'कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है! 12

परेश रावल ने अक्षय कुमार के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए, “किसी स्वार्थ के लिए नहीं, न ही किसी राजनीतिक करियर की इच्छा के लिए, न ही राजदूत या सरकार के एहसान के लिए। ये एक सज्जन नागरिक है जो ईमानदारी से अपने करों का भुगतान करता है और जोशीले ढंग से दान करता है। फिर भी कुछ निम्न लोग अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिक कहते हैं!”इसके साथ ही एक और ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, “खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है… आपको जानकर और आपके साथ काम करके गर्व महसूस होता है अक्षय कुमार।” बता दें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है हालांकि उन्होंने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई कर दिया है।

अक्षय कुमार को 'कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है! 13 अक्षय कुमार को 'कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है! 14 अक्षय कुमार को 'कैनेडियन कह कर ट्रोल करने वालो को परेश रावल की खरी खरी , बोले-खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है! 15

इसके साथ ही परेश रावल ने सलमान खान के काम की भी सराहना की है। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता करते लिए 25000 मजदूरों की अकाउंट डिटेल्स मांगी थीं। सलमान खान की प्रशंसा करते हुए परेश रावल ने ट्वीट किया, “शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।”