अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार!

0
97

दोस्तों बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अजय देवगन ने हाल ही में 2 अप्रैल को अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। उनका जन्म 2 अप्रैल साल 1969 को नई दिल्ली में हुआ था। फिल्म फूल और कांटे से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने कई  सुपरहिट फिल्में की और धीरे धीरे वे ब्लॉकबस्टर अभिनेता बन गए।

अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार! 1

बता दे की कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन है जिसके चलते इन दिनों अजय घर पर रहकर अपने बच्चों और बीवी के साथ समय बिता रहे हैं। काफी समय बाद उनको अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिला है। सोशल मीडिया पर अजय की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अजय अपनी पत्नी काजोल के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।

अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार! 2 अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार! 3

साल 1999 में दोनों की शादी हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं। शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच काफी प्यार बना हुआ है। एक साथ इन दोनों की जोड़ी कितनी क्यूट लग रही है। दोनों एक साथ काफी रोमांटिक मूड में लग रहे हैं।साड़ी में काजोल काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही है।

अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार! 4

कुछ ही समय पहले यह दोनों एक साथ फिल्म तानाजी में नजर आए थे। ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में अजय ने तानाजी मालुसरे और काजोल ने तानाजी मालुसरे की पत्नी का रोल निभाया था। इस फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही।अपने जन्मदिन पर पत्नी संग बेहद खुश नज़र आया ये अभिनेता, शादी के 21 साल बाद भी दोनों के बीच है बेहद प्यार! 5

अजय जल्दी ही फिल्म मैदान में नजर आएंगे। इसके अलावा वो मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, आरआरआर, गोलमाल 5, द बिग बुल, थैंक गॉड जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं काजोल आखिरी बार फिल्म तानाजी में नजर आई थीं। वही काजोल डिजिटल सीरीज़ देवी में भी नज़र आयी है।