इस वजह हुआ था सैफ और अमृता का तलाक, अपनी सास और ननद के साथ करती ऐसा!

0
904

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी और लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं रही। अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर और गुपचुप शादी ने ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर दिया था बल्कि खुद पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के फैसले से चौंक गया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन सैफ को इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि वो उनके प्यार में दीवाने हो गए थे।

इस वजह हुआ था सैफ और अमृता का तलाक, अपनी सास और ननद के साथ करती ऐसा! 9

अमृता, सैफ से उम्र में काफी बड़ी थीं और उस वक्त ये बहुत बड़ी बात थी। लेकिन उस वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि प्यार में पागल इस जोड़ी ने अपने 13 साल की शादी को तोड़ दिया और साल 2004 में तलाक ले लिया। कुछ समय पहले सैफ का एक इंटरव्यू सामने आया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अमृता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। साथ ही अपनी बेबसी का भी इजहार किया था।

इस वजह हुआ था सैफ और अमृता का तलाक, अपनी सास और ननद के साथ करती ऐसा! 10

एक इंटरव्यू के दौरान खुद सैफ अली खान ने अपने और अमृता सिंह के रिश्ते के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किए। इस इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि अमृता उनकी मां शर्मिला और बहन सोहा को भला-बुरा कहती थीं। इतना ही नहीं सैफ अपने बच्चों से मिलने के लिए तरस जाया करते थे। उन्होंने बताया कि वो ऐसा वक्त था जब मुझे खुद पर ज़रा भी कॉन्फिडेंस नहीं था बल्कि कोई  तारीफ करता था तो यकीन ही नहीं होता था कि कोई सच में तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं अमृता से अलग होने के बाद भी उन्हें अक्सर यही सुनने को मिलता था कि वो एक बहुत ही बुरे पति और पिता हैं। अमृता से अलग होने के बाद वो अपने वॉलेट में बच्चों की तस्वीर रखते थे और उस तस्वीर को देखकर रोते थे।

इस वजह हुआ था सैफ और अमृता का तलाक, अपनी सास और ननद के साथ करती ऐसा! 11

उस वक्त सैफ पूरी तरह से टूट चुके थे। फिर उनकी जिन्दगी में रोजा की एंट्री हुई जो एक इटैलियन मॉडल थीं। इसी इंटरव्यू में सैफ अली खान ने ये भी बताया कि उस दौरान वो रोजा के साथ दो कमरे वाले अपार्टमेंट में रहा करते थे। लेकिन उस छोटे से घर में भी उन्हें बहुत सुकून मिलता था। क्योंकि वहां उन्हें कोई ताने देने वाला नहीं था। रोजा से मिलकर उन्होंने अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाया।

इस वजह हुआ था सैफ और अमृता का तलाक, अपनी सास और ननद के साथ करती ऐसा! 12

सैफ अली खान ने ये भी बताया कि वो हमेशा अपने बच्चों की खुशी चाहते हैं। इसी वजह से वो नहीं चाहते थे कि सारा औ इब्राहम हमारे झगड़े में पिसें। इसीलिए हमने अलग होने का फैसला लिया। इतना ही नहीं अमृता बच्चों को सारा सिंह और इब्राहिम सिंह बुलाने लगी थी। हम दोनों के बीच झगड़े बहुत बढ़ गए थे। अमृता सिंह का तलाक हो गया। इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी रचा ली। करीना से शादी के बाद भी सैफ अपने पहली पत्नी से हुए बच्चों का ध्यान रखते है।