कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर के सामने आयी नई मुसीबत, इस वजह अब पुलिस करेगी पूछताछ!

0
893

दोस्तों कोरोना वायरस महामारी पूरे देश अपने पैर पसार चुकी है। भारत में इस वायरस की चपेट में 4000 से ज्यादा लोग आ चुके हैं, जबकि 109 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं 291 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। कोरोना वायरस को हराने वालों में बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर का नाम भी शामिल हो चूका हैं। हाल ही में कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है और इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर के सामने आयी नई मुसीबत, इस वजह अब पुलिस करेगी पूछताछ! 9

बता दे की अस्पताल से आते ही कनिका कपूर के सामने नई मुसीबत सामने आ गई हैं। कनिका कपूर पर अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने शिकंजा कसने का फैसला किया है। कनिका कपूर जब कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं तो उस समय उन पर संक्रमण के बीच लापरवाही दिखाने का आरोप लगा था। जिसके चलते लखनऊ में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई थी।

कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर के सामने आयी नई मुसीबत, इस वजह अब पुलिस करेगी पूछताछ! 10

खबरों की माने तो कनिका के खिलाफ सीएमओ आईपीसी की धारा 188 (महामारी कानून) 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआऱ दर्ज हुई थी। अब इस मामले में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने गायिका के खिलाफ पूछताछ करने का फैसला किया है।

कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर के सामने आयी नई मुसीबत, इस वजह अब पुलिस करेगी पूछताछ! 11

न्यूज 18 की खबर के अनुसार सुजीत पांडे ने कहा कि, ‘कनिका के खिलाफ लखनऊ के थाना सरोजिनी नगर, हजरतगंज और महानगर में आईपीसी की धारा- 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है। ऐसे में पुलिस की टीम उनसे पूछताछ करेगी।’ बता दे की कनिका कपूर बीती 20 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में चल रहा था।

कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर के सामने आयी नई मुसीबत, इस वजह अब पुलिस करेगी पूछताछ! 12

बता दे की कोरोना से संक्रमित होने से पहले कनिका कपूर लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने लखनऊ और मुंबई सहित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। कनिका ने लखनऊ की एक पार्टी में भी हिस्सा लिया था। उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह जैसे तमाम लोग मौजूद थे। कनिका कपूर ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।