लॉकडाउन के चलते घर पर ही बेटे के बाल काटते नज़र टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें!

0
18

दोस्तों कोरोना वायरस के के चलते पूरे देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है। जिसकी वजह से आम लोगो के साथ साथ फिल्म और टीवी सितारे भी अपने घरो में कैद है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल श्वेता तिवारी किताबें पढ़कर, खाना बनाकर समय बिता रही हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वही हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

लॉकडाउन के चलते घर पर ही बेटे के बाल काटते नज़र टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें! 9

बता दे की सामने आयी तस्वीरों में अभिनेत्री श्वेता तिवारी घर पर कुछ खास काम करती नज़र आ रही है। तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह बेटे रियांश के बाल काटते हुए नजर आ रही हैं। उनके ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फोटो में श्वेता और रियांश दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते घर पर ही बेटे के बाल काटते नज़र टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें! 10 लॉकडाउन के चलते घर पर ही बेटे के बाल काटते नज़र टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें! 11 लॉकडाउन के चलते घर पर ही बेटे के बाल काटते नज़र टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, वायरल हो रही तस्वीरें! 12

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन के चलते इस वक्त बाल कटवाने के लिए सैलोन में जाना मुमकिन नहीं, ऐसे में रियांश के बाल बढ़ते देख श्वेता ने खुद ही ‘बार्बर’ बन बेटे की बाल काट दिए। फोटो में श्वेता कैंची लेकर रियांश के बालों का काटती नजर आ रही हैं। मां-बेटे की ये फोटो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग श्वेता के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं।