फिल्म जगत की दो बहने एक 450 करोड़ की मालकिन, तो दूसरी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम!

0
1317

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बहनो की जोड़ी है जो फिल्मो में काम करती नज़र आ चुकी है, ये बहने अपने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई लेकिन आज हम आपको ऐसी दो बहनों के बारे में बताएंगे जिनमें से एक तो 450 करोड़ की मालकिन बन चुकी है और दूसरी को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा। तो चलिए शुरू करते हैं।

फिल्म जगत की दो बहने एक 450 करोड़ की मालकिन, तो दूसरी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! 9

आपको बता दे की यहाँ जिन दो बहनों की बात हो रही है वो है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर है। करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म प्रेम कैदी से की थी। करीना कपूर ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत फिल्म रिफ्यूजी से की थी। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी।

फिल्म जगत की दो बहने एक 450 करोड़ की मालकिन, तो दूसरी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! 10

आपको बता दे आज करीना कपूर 450 करोड़ की मालकिन बन चुकी है जबकि करिश्मा कपूर केवल 89 करोड़ की मालकिन है और उन्हें फिल्मों में काम भी नहीं मिल रहा है। एक समय था जब करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी। लेकिन आज वे फिल्मो से गायब हो चुकी है। फ़िलहाल वे अपने बच्चो को पाल रही है।

फिल्म जगत की दो बहने एक 450 करोड़ की मालकिन, तो दूसरी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! 11

फिल्म जगत की दो बहने एक 450 करोड़ की मालकिन, तो दूसरी को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! 12

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम नज़र आयी थी। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरोंरिलीज़ हुई थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म के रिलीज़ होते ही कुछ समय बाद सिनेमा घरो को बंद करना पढ़ा था। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है होमी अदजानिया ने। आपको बता दे इस फिल्म में करीना कपूर के साथ इरफान खान भी नजर आएंगे।