रवीना टंडन ने बेटी के सामने पति के साथ किया कुछ ऐसा, देख मुंह छुपाकर भागी बेटी राशा!

0
162

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते देश भर में सरकार ने 21 का लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में  आम लोगो के साथ ही बड़े बड़े सितारे भी घरो में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है और सभी सोसल मीडिया के जरिए अपनी और अपने परिवार की दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

रवीना टंडन ने बेटी के सामने पति के साथ किया कुछ ऐसा, देख मुंह छुपाकर भागी बेटी राशा! 1

इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रवीनाा टंडन, उनके पति अनिल थडानी और बेटी राशा दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये साल 2017 का पुराना वीडियो है जिसे रवीना टंडन ने अब शेयर किया है। रवीना के शेयर करते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वी‌डियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर घूमने के दौरान का है।

रवीना टंडन ने बेटी के सामने पति के साथ किया कुछ ऐसा, देख मुंह छुपाकर भागी बेटी राशा! 2

इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, “साल 2017 के वो दिन जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कें पूरी तरह से फन और खुशियों से भरी हुई थीं। आज पूरे न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना करनी पड़ रही है। इंडिया, खासकर के महाराष्ट्र, इलटी, लंदन सबको प्रार्थनाओं की जरूरत है। शायद जल्द ही हम पूरी दुनिया को फिर से चमकता हुआ देख पाएंगे। इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जिंदग‌ियां चली गईं, मैं उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, आप सभी हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे। इस वीडियो में राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह से शर्मिंदा थी। अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थे। वो भागने की कोशिश कर रही थी।”


इस वीडियो में ये तीनों न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर पैदल गुजर रहे हैं लेकिन अचानक रवीना अपनी बेटी के सामने डांस करने लगती हैं। पहले उनकी बेटी उन्हें ऐसा ना करने को कहती है, लेकिन रवीना उत्साह में और ज्यादा डांस करने लगती हैं। वो किसी अजनबी से भी डांस करने को कहने लगती हैं। इसके बाद उनकी बेटी राशा भागकर पिता अनिल थडानी के पास आकर लिपट जाती है। तब तक रवीना अनिल को भी डांस के लिए कहती हैं और अनिल भी नाचने लगते हैं। ये सब देखकर राशा वहां से तेज कदमों से कैमरे से मुंह बचाते हुए आगे की तरफ निकल जाती है।