बेरोजगार बैठना पसंद करते है ये अभिनेता, कभी नहीं मांगते किसी से काम की भीख!

0
285

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे है जो अपने अभिनय से लोगो के दिलो में पहचान बनाई और उनके साथ फिल्मो में काम करने को फिल्म निर्माता लाइन लगा कर खड़े रहते है लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे है जिनको आज फिल्मो में काम नहीं मिल रहा है इसी वजह से उनका पूरा करियर ख़त्म होजाता हैं। कुछ सितारे जैसे तैसे लोगो की मदद लेकर इंडस्ट्री में काम कर लेते हैं लेकिन इसके अलावा कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो कभी किसी के आगे नहीं झुकते हैं अगर उन्हें कोई काम नहीं दे रहा हैं तब भी वह किसी से काम की मदद नहीं मांगते हैं। ऐसे में आज आपको उन सितारों के बारे में बता रहे है, आइए जानते है इनके बारे में!

सनी देओल

बेरोजगार बैठना पसंद करते है ये  अभिनेता, कभी नहीं मांगते किसी से काम की भीख! 1

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के बड़े सनी देओल एक समय में बहुत ही बड़े सितारे थे लेकिन अब उनकी फिल्मे आना बंद होगयी हैं ।इन्होने अपने करियर में कई बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी हैं लेकिन अब सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा नहीं दिखाई देते हैं और इसी वजह से अब वह उन्होंने पॉलिटिक्स में अपना करियर बना लिया हैं।

अक्षय खन्ना

बेरोजगार बैठना पसंद करते है ये  अभिनेता, कभी नहीं मांगते किसी से काम की भीख! 2

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता विनोद खन्ना अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलो पर राज किया है लेकिन उनके बेटे एक्टर अक्षय खन्ना अपने पिता की तरह सफल नहीं हुए लेकिन अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं एक वक्त में कई हिट फिल्मे देने के बाद आज अक्षय खन्ना अब फिल्मो कम नज़र आते हैं ,लेकिन इसके बाद भी वह कभी के काम मांगने नहीं गए।

तुषार कपूर

बेरोजगार बैठना पसंद करते है ये  अभिनेता, कभी नहीं मांगते किसी से काम की भीख! 3

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता जीतेन्द्र कपूर के बेटे तुषार कपूर अपने पिता की तरह सफल नहीं हो सके तुषार ने गोलमाल और ढोल जैसी फिल्मो में देखा होगा तुषार ने कॉमेडी के साथ साथ कई फिल्मो में काम किया है पर उन्हें इतनी पहचान नहीं मिल पाई है वैसे की सफलता न मिलने के बाद भी उन्होंने कभी भी किसी डायरेक्टर और प्रोडूसर से फिल्म में काम नहीं माँगा है यहाँ तक की उनकी बहन एकता कपूर जो की एक प्रोडूसर है उन्होंने उसे भी कभी काम नहीं मांगा।

बॉबी देओल

बेरोजगार बैठना पसंद करते है ये  अभिनेता, कभी नहीं मांगते किसी से काम की भीख! 4

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल कई सुपरहिट फिल्मो में नजर आते थे पर समय के साथ साथ उनको फिल्मे मिलना बंद हो गई और अब वो गिनी चुनी फिल्मो में नजर आते है पर इस सब के साथ भी उन्होंने कभी भी किसी फिल्म डायरेक्टर से कभी आगे से काम नही माँगा।