कोरोना के चलते कैंसिल हुई मिया खलीफा की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मुझे शादी के कपड़ों में दफना देना’!

0
1180

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया त्राहि त्राहि कर रही है। इस वायरस के संक्रमण से 90 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है तो वहीं 15 लाख से ज्यादा कोरोना से पीड़ित हैं। भारत समेत कई देशों को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन के कारण एडल्ट फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मिया खलीफा को अपनी शादी टालनी पड़ी है।

कोरोना के चलते कैंसिल हुई मिया खलीफा की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मुझे शादी के कपड़ों में दफना देना’! 9

मिया खलीफा अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ जून 2020 में शादी करने वाली थीं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें इस शादी को टालना पड़ा है। शादी टालने को लेकर मिया खलीफा ने सोशल मीडिया में इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले वह साल 2011 में शादी कर चुकी हैं। कुछ सालों बाद मिया का तलाक हो गया था।

कोरोना के चलते कैंसिल हुई मिया खलीफा की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मुझे शादी के कपड़ों में दफना देना’! 10

मिया खलीफा ने लिखा- रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर दुनिया खत्म हो जाए तो मेरे क्लोसेट पर टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना। ये सारे कपड़े मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी जो जून में होने वाली थी।बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग अपनी शादी का ऐलान किया था। मिया खलीफा ने बताया था कि रॉबर्ट ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके लिए वे तैयार थी।

कोरोना के चलते कैंसिल हुई मिया खलीफा की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मुझे शादी के कपड़ों में दफना देना’! 11 कोरोना के चलते कैंसिल हुई मिया खलीफा की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मुझे शादी के कपड़ों में दफना देना’! 12

बता दे की मिया खलीफा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। मिया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से काफी पॉपुलर हैं। रॉबर्ट शेफ हैं जो मूल रूप से स्वीडन के रहने वाले हैं। उन्होंने मिया को पिछले साल मार्च में शिकागो में चल रहे एक स्पोर्ट्स शो के दौरान मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था।