अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को ‘द‍िल से थैंक यू’!

0
36

दोस्तों पुरे विश्व में कोरोना महामारी का प्रकोप देखने को मिल रहा है ऐसे इस महामारी से लड़ने में कई लोग दिन रात लगे हुए है, जो लोगो को बचाने के लिए अपनी जान की बाज़ी लगा रहे है ऐसे में इन कोरोना वॉरियर को हमारे देश प्रधानमंत्री मोदी ने भी धन्यवाद देने को एक दिन लोगो से अपील की थी जिसे लोगो ने माना भी था, एक बार फिर इन वॉरियर का उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने फोटो और वीडियो शेयर कर धन्यवाद दिया है।

अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 13

बता दे की खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने गुरुवार को एक सोशल मीडिया पर वीडियो और एक फोटो शेयर कर उन सभी लोगों को याद और धन्‍यवाद किया है, जो इस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम सबके लिए सबसे अहम हैं। वो जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। फिर चाहे वह मजदूर हो, डॉक्‍टर हो, पुलिस हो या निगम कर्मचारी।

अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 14 अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 15

अक्षय कुमार की इस पहल के बाद कई सितारे इस चैन से जुड़ गए हैं। इसके बाद इन बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया। शिल्पा शेट्टी ने पीएम केयर्स फंड में 21 लाख रुपये डोनेट किए थे। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद करश्मिा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं।

अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 16 अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 17 अक्षय कुमार के बाद इन हस्तियों ने कहा कोरोना वॉरियर्स को 'द‍िल से थैंक यू'! 18

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती है और अपने करण सिंह ग्रोवर के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। बिपाशा ने सोशल मीडिया के द्वारा कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया। अदिति राव हैदरी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिल से थैंक्यू कहा है। लॉकडाउन के दौरान मौनी रॉय अक्सर अपने पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं। ऐक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी कोरोना वॉरियर्स को दिल से थैंक्यू बोला।