जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे रामानंद सागर की ‘रामायण’ के राम, तस्वीर देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन!

0
2691

दोस्तों कोरोना महामारी के करना देश में लगे लॉक डाउन के चलते लोगो की मांग नेशनल चैनल दूरदर्शन पर 33 साल पहले पॉपुलर हुआ रामायण धारावाहिक फिर से दिखाया जा रहा है, इस धारावाहिक के प्रसारित होने के बाद से लोगों में खास उत्साह है। हर दिन सोशल मीडिया पर इस सीरियल को लेकर ट्रेंड देखा जाता है।

जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे रामानंद सागर की 'रामायण' के राम, तस्वीर देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन! 9

80 के दशक में ‘रामायण’ का जो चाव था वो दर्शकों में अभी भी है। ‘रामायण’ का दोबारा प्रसारण डीडी नेशनल पर शुरू हो गया है। इस शो का प्रसारण सुबह और रात 9 बजे किया जाता है। शो में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के फैंस तब भी थे अब भी हैं। आज उनके बारे में उनके फैंस कई तरह की जानकारी जानना पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अरुण गोविल की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे रामानंद सागर की 'रामायण' के राम, तस्वीर देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन! 10

यह तस्वीर अरुण गोविल के जवानी के दिनों की है। तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है। इस तस्वीर को अरुण गोविल की भाभी तब्बसुम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हम शुक्रगुजार हैं प्रकाश जावड़ेकर जी के जिन्होंने रामायण को फिर से डीडी नेशनल पर दिखाने का फैसला किया।

जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे रामानंद सागर की 'रामायण' के राम, तस्वीर देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन! 11

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा- इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि आज की पीढ़ी को पता चलेगा रामायण क्या है। मेरी खुशकिस्मती है कि रामायण के राम मेरे देवर हैं। अरुण गोविल की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में अरुण गोविल को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे रामानंद सागर की 'रामायण' के राम, तस्वीर देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन! 12

रामायण में निभाए राम के किरदार से अरुण गोविल को पूरे देश में शोहरत और इज्जत तो खूब मिली लेकिन यह किरदार लोगों के जहन में इस कदर से बैठ गया कि लोग अरुण गोविल में सिर्फ श्रीराम की छवि ही देखने लगे। उनके पास किसी और रोल के लिए कभी कोई निर्देशक नहीं आया। जिसकी वजह से वे अपना करियर ठीक से आगे नहीं बढ़ा पाए।