अमेरिका में फंसी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा , मास्क न मिलने पर कपड़े से बनाया जुगाड़ का मास्क!

0
1366

दोस्तों कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। आज लोखो लोग अपनी जान गवा चुके है,अकेले अमेरिका में ही संक्रमित मरीजों की संख्या लाखों में है। वहीं अब तक वहां 14695 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोग अपने घरो से दूर दूसरे देश में फसे हुए है और जैसे  तैसे अपना समय बिता रहे है।

अमेरिका में फंसी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा , मास्क न मिलने पर कपड़े से बनाया जुगाड़ का मास्क! 5

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सौंदर्य शर्मा इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि अमेरिका में उन्हें मास्क और ग्लव्स नहीं मिल रहे हैं।हर जगह आउट ऑफ स्टॉक बताया जा रहा है। ऐसे में सौंदर्य ने अपनी जिम टी-शर्ट से ही घर पर अपने लिए मास्क बनाया। इसकी वीडियो सौंदर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

अमेरिका में फंसी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा , मास्क न मिलने पर कपड़े से बनाया जुगाड़ का मास्क! 6

साथ ही सौंदर्य ने कहा कि “जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया मास्क की कमी का सामना कर रही है। मैं अभी खरीदने में सक्षम नहीं हूं। इसलिए, खुद के लिए मास्क बनाने का विचार मेरे दिमाग में आया और कुछ प्रयासों के बाद, मैं बनाने में सफल रही।” सौंदर्य ने आगे कहा कि मैंने ये वीडियो इसलिए भी बनाने का फैसला किया ताकि किसी को जरूरत होगी तो वह वीडियो का इस्तेमाल खुद का मास्क बनाने के लिए कर सकता है।

आपको बता दें कि सौंदर्या अक्टूबर 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘रांची डायरीज’ में नजर आ चुकी हैं। इसे अनुपम खेर ने प्रोड्यूस किया था। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो अब तक दुनियाभर में इससे 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। और 17 लाख से भी ज्यादा लोग इस बीमारी से ग्रसित हो चुके है।