ऐसे शुरू हुई थी शिखर धवन और उनसे 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी लव स्टोरी!

0
37

दोस्तों क्रिकेट की दुनिया में ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है,इंडिया टीम के गब्बर यानी शिखर धवन जितना अपनी क्रिकेट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। शिखर अपने खेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहे है, उनकी प्रेम कहानी भी बहुत खास है।

ऐसे शुरू हुई थी शिखर धवन और उनसे 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी लव स्टोरी! 9

शिखर धवन ने अपनी प्रेम कहानी के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आखिर उन्हें अपने से उम्र में 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी से प्यार जो हो गया था। अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर आस्ट्रेलिया में रहने वाली आयशा मुखर्जी और दिल्ली में रहने वाले शिखर एक दूसरे के प्यार में कैसे पढ़ गए। बता दे की शिखर और आयशा सोशल मीडिया के जरिए मिले। शिखर फेसबुक पर आयशा की तस्वीरें देखकर उनके दीवाने हो गए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों को मिलवाने में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का भी बड़ा हाथ है।

ऐसे शुरू हुई थी शिखर धवन और उनसे 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी लव स्टोरी! 10

पैशे से आस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा को हरभजन सिंह पहले से जानते थे। एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे। तभी हरभजन की प्रोफाइल में एक फोटो देखी जिसे देखकर वो क्रेजी हो गए। देखते ही उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। लेकिन उन्हें लग नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी। लेकिन रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली। फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची। लेकिन शादी की मंजिल पर पहुंचना अभी बाकी था।

ऐसे शुरू हुई थी शिखर धवन और उनसे 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी लव स्टोरी! 11 ऐसे शुरू हुई थी शिखर धवन और उनसे 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी लव स्टोरी! 12

दोस्ती बदली प्यार में रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला। धवन इस बात को अच्छी तरह से जानते थे कि वो उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चों की मां है। लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया। आयशा ने भी हां कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था। शिखर धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया। लेकिन बाद में वे लोग भी मान गए। जिसके बाद 30 अक्टूबर, 2012 को दोनों विवाह बंधन में बंधे।जब शिखर किसी क्रिकेट टूर में जाते है तो उनके साथ उनकी पत्नी आयशा और बेटा जोरावर जरूर जाते हैं। शिखर की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है।