कोरोना के कारण ये काम करना भूले हीमैन धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी!

0
127

दोस्तों कोरोना महामारी पूरी दुनिया में आग की तरह फैलती जा रही है, हमारे देश में भी ये महामारी कई राज्यों में फ़ैल चुकी है जिसकी वजह से आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी देश में फैले कोरोना वायरस की वजह से काफी परेशान हैं। लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना से बचने और घर में रहने की सलाह देते रहते हैं।

कोरोना के कारण ये काम करना भूले हीमैन धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी! 7

ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र भी कोरोना वायरस को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं। साथ ही अपने फैंस को भी वह इससे बचने की सलाह दे चुके हैं।धर्मेंद्र कोरोना वायरस को लेकर काफी घबारे हुए हैं। इस बात को वह अपने ट्वीट और सोशल मीडिया पर साझा किए वीडियो के जरिए भी बोल चुके हैं।

कोरोना के कारण ये काम करना भूले हीमैन धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी! 8

अब उन्होंने कहा कि वह कोरोना के दर्द की वजह से अपने फैंस के लिए ट्वीट तक करना भूल गए हैं। धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपने फैंस को कोरोना वायरस को लेकर अपना दर्द साझा किया है।

कोरोना के कारण ये काम करना भूले हीमैन धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी! 9

दिग्गज अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दोस्तों, ट्वीट करना ही भूल गया था कोरोना के दर्द में। जाने क्या-क्या बोल गया अपने पहले ट्वीट में। मैं हौंसला हूं आप सबका, बहुत मलाल है मैं आप सब को जवाब नहीं दे पाता। खुश रहें, तंदरुस्त रहें, लंबी उम्र हो आप सबकी।’ सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।