रामायण की सीता ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पीएम मोदी और आडवाणी के साथ आ रही नज़र!

0
262

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में लॉकडाउन की वजह से इन दिनों दूरदर्शन पर कई पुराने धारावाहिकों की वापसी हो गई है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा रामानंद सागर के सीरियल रामायण की है। रामायण के दोबारा प्रसारण ने टीआरपी के कई रिकॉर्ड्स बना दिए हैं। इस समय ये दर्शकों का सबसे पसंदीदा कार्यक्रम बन गया है।

रामायण की सीता ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पीएम मोदी और आडवाणी के साथ आ रही नज़र! 9

रामायण के टेलीकास्ट होते है इसकी स्टार कास्ट फिर से चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर सबकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं इन सबके बीच रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया की एक फोटो वायरल हो रही है जिममें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि ये फोटो काफी फुरानी है। इस फोटो को दीपिका ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। ये उस वक्त की फोटो है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं।

रामायण की सीता ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पीएम मोदी और आडवाणी के साथ आ रही नज़र! 10 रामायण की सीता ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पीएम मोदी और आडवाणी के साथ आ रही नज़र! 11

दीपिका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी। मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट।’90 के दशक में दीपिका की बहुत पॉपुलैरिटी थी। इसी के चलते साल 1991 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुजरात के वड़ोदरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने जीत हासिल की थी।

रामायण की सीता ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पीएम मोदी और आडवाणी के साथ आ रही नज़र! 12

हाल में दीपिका चिखलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो उस समय की है जब दीपिका गुजरात की वड़ोदरा सीट से चुनाव में खड़ी हुई थीं। इस तस्वीर उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी बैठे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।