इन 5 रोमांटिक फोटोज की वजह वायरल हुई मीका और चाहत की डेटिंग की खबर, सामने आयी सचाई!

0
648

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना की कुछ दिन पहले मीका सिंह के साथ तस्वीरें सामने आईं थी। इस लॉकडाउन के बीच दोनों स्टार्स साथ में वक्त बिताते नजर आ रहे थे। तस्वीरें सामने आने के बाद से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें लगातार सामने आ रही थी। ये तस्वीरें तो एकदम नॉर्मल थीं, लेकिन चाहत ने फोटोज़ के साथ जो कैप्शन लिखा उसने कई सवाल खड़े कर दिए।

इन 5 रोमांटिक फोटोज की वजह वायरल हुई मीका और चाहत की डेटिंग की खबर, सामने आयी सचाई! 7

फोटोज़ शेयर करते हुए चाहत ने लिखा, ‘Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna’। चाहत ये फोटोज़ शेयर करना था कि लोगो के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कुछ उनकी जोड़ी को देखकर खुश नज़र आए तो कुछ उदास नजर आए। तो कुछ ने सीधे-सीधे मीका को डेट न करने की सलाह दे डाली। लेकिन अब चाहत ने खुद फैंस को जवाब दिया है वो और मीका एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

 

View this post on Instagram

 

Lets be someone’s quarantine, Glad we found each other in this lockdown #quarantinelove ❤️🌈 @mikasingh #learningmusic

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

लोग चाहत से इतने सवाल कर रहे हैं कि वो परेशान हो गई हैं और अब उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए चाहत ने इन खबरों का सच बताया। चाहत ने कहा, ‘लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है। लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा है उसे डेट मत करना। तो कोई कह रहा है मैंने दिल तोड़ दिया।

इन 5 रोमांटिक फोटोज की वजह वायरल हुई मीका और चाहत की डेटिंग की खबर, सामने आयी सचाई! 8

इन 5 रोमांटिक फोटोज की वजह वायरल हुई मीका और चाहत की डेटिंग की खबर, सामने आयी सचाई! 9

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से खुश हैं कि मैं और मीका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज मैं अपने दोस्तों के साथ ये सब पढ़कर बहुत हंस रही थी। लोगों को नहीं पता हम लोग इस तरह अपना गाना प्रमोट कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है हम डेट कर रहे हैं। गाना प्रमोट करने के लिए ऐसा करना हमारा प्लान था, ताकी सबके दिमाग में हमें लेकर सवाल आएं, और ऐसा ही हुआ’।