‘ड्रीम गर्ल’ एक्ट्रेस ने मम्मी और दादी के साथ बेथ तोड़ पुदीने के पत्ते, वीडियो शेयर कर बोलीं-‘कहानी घर-घर की’!

0
20

दोस्तों पुरे देश में महामारी कोरोना वायरस के कारन लॉकडाउन किया गया जिसकी वजह से आम लोगो के साथ ही सितारे को भी अपने घरो में कैद होना पड़ा हैं। घर में लाॅक होने के बाद भी ये स्टार्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस ने मम्मी और दादी के साथ बेथ तोड़ पुदीने के पत्ते, वीडियो शेयर कर बोलीं-'कहानी घर-घर की'! 5

सामने आए इस वीडियो में वह अपनी मम्मी और दादी के साथ बैठकर पुदीने के पत्ते तोड़ती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मम्मी और दादी के साथ नजर आ रही हैं और उनके आगे सब्जियों का ढेर लगा हुआ है, जिसमें आलू, गाजर, बैंगन, मिर्ची, पुदीना और कई तरह की सब्जियां रखी नजर आ रही हैं।

'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस ने मम्मी और दादी के साथ बेथ तोड़ पुदीने के पत्ते, वीडियो शेयर कर बोलीं-'कहानी घर-घर की'! 6

 

View this post on Instagram

 

Kahaani Ghar Ghar Ki! 🤪 ❤️ Music courtesy @balajitelefilmslimited @starplus #FamilyTime #LockdownDay21

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘कहानी घर घर की,फैमिली टाइम।’ नुसरत के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके फैंस को ये वीडियो काफी पंसद आ रहा है। बता दें कि नुसरत ‘प्यार का पंचनामा’ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘छलांग’ में दिखेंगी।