मीका और चाहत की बेडरूम टॉक का ऑडियो और फोटो लीक, एक्ट्रेस बोलीं- ओफ्फो! आपको बस मौका चाहिए.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना खुद की और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की बेडरूम टॉक को खुद ही लीक दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपना एक ऑडियो टेप जारी किया है. इसमें मीका सिंह और वो मॉर्निंग रोमांस की बातें करते सुने गए. इसमें चाहत कहती हैं कि मिस्टर ‌सिंह आपको बस मौका चाहिए होता है रोमांस के लिए. सुबह हो गई. बात को बीच में काटते हुए मीका कहते हैं कि सुबह के रोमांस का मजा ही कुछ और होता है. इसके बाद दोनों में चाय बनाने जाने को लेकर थोड़ी नोंक-झोंक होती है. बाद में चाहत बनाने के लिए राजी हो जाती हैं लेकिन तब जब मीका उन्हें उनका एक पसंदीदा गाना सुनाएं. वह गाना ‘बड़े अच्छे लगते हो’ सुनाने को कहती हैं.


इससे पहले पहले चाहत खन्ना और मीका सिंह दोनों ने एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कीं, जिन्हें देख कर लोग इनकी कैमेस्ट्री पर कमेंट कर रहे हैं. चाहत खन्ना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, चलो किसी का क्वारंटाइन बनते हैं. लॉकडाउन में हम दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढा, इससे काफी खुश हूं. #quarantinelove. इसके बाद तो कमेंट की झड़ी लग गई. ज्यादातर लोगों ने यह पूछना शुरू किया कि ये कब हुआ. सभी भौंचक्क थे. आखिरी ये नया खुलासा एकदम से लॉकडाउन के समय कैसे हुआ.

 

मामला इतना बढ़ते देख खुद एक्ट्रेस इन आशंकाओं को दूर कर दिया. चाहत ने बताया कि यह सब मीका सिंह ने अपने गाने के प्रमोशन के लिए किया था. इससे ज्यादा में इस मामले में कुछ नहीं है. लेकिन अब जब दोनों की बेडरूम टॉक और फोटोज बाहर आई हैं तो मामला फिर से तूल पकड़ता नजर आ रहा है. चाहत खन्ना और मीका सिंह की इन वायरल फोटोज को देखकर अब खबरें ये भी हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों के कैप्शन से भी कुछ ऐसा ही महसूस हो रहा है, जैसे ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं.

बता दें एक्ट्रेस ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी. दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2018 में दोनों का तलाक हुआ था और उस दौरान इस टीवी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी.

अब जब दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं तो हो सकता आने वाले दिनों कुछ और बड़ी खबरें भी सामने आएं. लेकिन जैसा कि अभिनेत्री का कहना है कि यह महज गाने का प्रमोशन है तो इससे पता चलता है कि जल्द ही एक और रिमिक्स गाना लोगों को सुनने मिल सकता है.

असल में मीका किशोर कुमार के फैन हैं. वो ‘आपका क्या होगा जनाबे आली’ गा चुके हैं. लेकिन इस बार वो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ भी गा सकते हैं.

About Shailendra

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *