वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा!

0
14

दोस्तों फिल्म और टीवी जगत में कई सितारे है जिन्होंने अपने वजन को कम अपने आप को फिट कर लिए है और ये सितारे पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगे है उन्ही में फिल्म जगत की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान का नाम भी शामिल हो चूका है,फराह खान पहले के मुकाबले अब काफी वेट लूज कर चुकी हैं। खुद को हेल्दी वेट की ओर ले जाने के लिए की गई उनकी मेहनत काम आई।

वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 15

आपको बता दे की फराह खान का वजन कम हुआ तो  उनके कपड़ों पहनने का तरीका भी बदल गया, लेकिन जितना ग्लैमरस लुक फोटोशूट में दिखा फराह का वैसा लुक पहले किसी ने नहीं देखा था। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैजो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें है।

वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 16 वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 17

बता दे की सामने आई तस्वीरों में फराह स्टाइलिश कपड़े पहनी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उनका फ्यूज़न स्टाइल देखने को मिला। उन्होंने ब्लैक फुल स्लीव्स जैकेट पैटर्न शर्ट के साथ लहंगा पहना हुआ था। शर्ट को फिट देने के लिए अपर वेस्ट पर खास बेल्ट भी लगाया गया था। वहीं बात करें लहंगे कि तो मरून वेलवेट कपड़े पर बेहद बारीक और खूबसूरत सिल्वर कढ़ाई की गई थी। यह उसे रॉयल फील दे रहा था।

वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 18 वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 19 फराह के लिप्स को बोल्ड लुक दिया गया था वहीं उनके बालों को कर्ल टच देते हुए बाउंसी बनाया गया था। ये बात तो माननी पड़ेगी की इस फिल्ममेकर के पोज और एक्सप्रेशन किसी मॉडल जैसे लग रहे थे। फराह की दूसरी ड्रेस की तो वह गोल्डन येलो काफ लेंथ ड्रेस पहनी दिखीं। इस ड्रेस में ऊपर सिंपल शॉर्ट वी-कट नेकलाइन डिजाइन दिया गया है वहीं इसका फॉल स्ट्रेट कट रखा गया है।

वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 20

वजन बढ़ने से कभी लोगो ने उड़ाया था मज़ाक, अब फोटोशूट करा कर दिखाया लोगो को अपना जलवा! 21

इसमें ब्राइटनेस का एलिमेंट ऐड करते हुए फराह ने ऊपर से ब्राइट पिंक कोट पहना था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया था। ये दोनों ही कलर उन पर काफी अच्छे लग रहे थे। वहीं सेम आउटफिट की दूसरी तस्वीर में वह एनिमल प्रिंट का ब्राउन बैग भी लिए दिखीं। आउटफिट में कलर का कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट उन्हें बेहद स्टाइलिश लुक दे रहा था, तभी तो इन तस्वीरों पर फराह को सिर्फ और सिर्फ तारीफें ही मिलीं।