करीना कपूर खान का घर की सफाई करते हुए वीडियो हो रहा वायरल, लोगो की ये करने की अपील!

0
1436

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते आम आदमी के साथ ही सितारे भी अपने घरो में बंद है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है, और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते है, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव हैं। वो इसी प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने इस महामारी से लड़ने के लिए अपनाई जाने वाली अच्छी आदतों का महत्वपूर्ण संदेश शेयर किया है।

करीना कपूर खान का घर की सफाई करते हुए वीडियो हो रहा वायरल, लोगो की ये करने की अपील! 5

बता दे की अभिनेत्री करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।करीना कपूर खान का कहना है कि यदि स्वस्थ भोजन करना और सफाई करना आवश्यक है, तो घरों को कीटाणुरहित करना भी जरूरी है। अपने फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, वह एक मेज को कपड़े से पोंछते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

करीना कपूर खान का घर की सफाई करते हुए वीडियो हो रहा वायरल, लोगो की ये करने की अपील! 6

शेयर किए गए क्लिप में उन्होंने कहा, “हम सभी स्वस्थ और रसोई की सफाई के महत्व को जानते हैं। आप किसी भी कीटाणुनाशक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कृपया किसी भी सतह को कीटाणुरहित करना न भूलें, जिसके आप बार-बार संपर्क में आते हैं। जैसे कि टेबलटॉप और रसोई के स्लैब आदि। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यह सलाह दी है कि आप घर में रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों को कीटाणुरहित करें।”

 

View this post on Instagram

 

#disinfecttoprotect ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

तस्वीर में ये चारों अभिनेत्रियां आंखों में चश्मा लगाए बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में चलती नजर आ रही हैं। करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में वाकई में बेहद मुश्किल हो रही है।”इसके पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल थे।