लाइव चैट में सलमान खान ने चुपके मारी इंट्री, देख कर शर्म से लाल हुईं यूलिया वंतूर!

0
639

दोस्तों महामारी कोरोना की वजह से पुरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और इस की वजह जो जहा है वही फस गया है, लाॅकडाउन की वजह से सलमान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहे हैं। इस फार्महाउस में उनके साथ मां सलमा खान, बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान संग अन्य परिवार के सदस्य हैं। वहीं घरवालों के अलावा उनकी रुमर गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी इसी फार्महाउस में रह रही हैं।

लाइव चैट में सलमान खान ने चुपके मारी इंट्री, देख कर शर्म से लाल हुईं यूलिया वंतूर! 9 लाइव चैट में सलमान खान ने चुपके मारी इंट्री, देख कर शर्म से लाल हुईं यूलिया वंतूर! 10

हाल में एक वीडियो सामने आया है जो सलमान के फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में यूलिया इंस्टाग्राम में लाइव चैट कर रही हैं जिसमें अचानक पीछे से सलमान खान आ जाते हैं। सलमान के अचानक आ जाने पर यूलिया का रिऐक्शन देखने लायक है। सलमान के लाइव चैट शो में पीछे से अचानक सामने आ जाने पर यूलिया झेंप कर शर्म से लाल हो जाती हैं।

लाइव चैट में सलमान खान ने चुपके मारी इंट्री, देख कर शर्म से लाल हुईं यूलिया वंतूर! 11

बता दे की यूलिया अपने रोमानियाई चैट शो पर किसी से बात कर रही थी। अचानक से सलमान खान आए उन्हें और कंप्यूटर को देखा और फिर चले गए। चले क्या गए यूं कहिए कि यूलिया ने उन्हें भगा गिया। सलमान के जाने के बाद यूलिया कैमरा पर शरमाने लगीं और सलमान की ओर देखने लगीं। इस वीडियो को सलमान के फैन पेज ने शेयर किया। फैंस सलमान और यूलिया के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

लाइव चैट में सलमान खान ने चुपके मारी इंट्री, देख कर शर्म से लाल हुईं यूलिया वंतूर! 12

बता दें कि यूलिया और सलमान की डेटिंग की खबर सालों से आ रही हैं। इन दोनों को इवेंट और पार्टियों में अक्सर साथ देखा गया है। हालांकि सलमान खान ने कभी यूलिया संग अपने रिश्ते कि पुष्टि मीडिया और पब्लिक के सामने नहीं की।और न ही कभी दोनों सितारों ने इस रिश्ते को कोई नाम दिया है।