जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत!

0
25

दोस्तों 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी बहुत खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री हुआ करती थी। अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम हमेशा से ही विवादों से रहा है। कभी टॉपलेस फोटोशूट को लेकर तो कभी अश्लीलता फैलाने के मामले इनके खिलाफ दर्ज होते रहे हैं।अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था। मुंबई में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने फिल्मों में काम करने का शौक चढ़ा था।

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 15

बता दे की शुरुआत में दो-तीन साल तक उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली, लेकिन 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन में ममता कुलकर्णी की एक टॉपलेस फोटो से उनकी आलोचना तो हुई, लेकिन फायदा फिल्मों के ऑफर के रूप में मिला था।ममता ने आमिर खान और सलमान खान जैसे हीरो के साथ काम कर चुकी हैं। विवादास्पद बयान और बोल्ड दृश्यों के कारण उन्हें सेक्सी सायरन भी कहा जाता रहा है।

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 16

आपको बता दे की ममता इन विवादों के साथ ही अपनी कैट फाइट को लेकर भी चर्चा में  रह है, अभिनेत्री ममता की कैट फाइट अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ हो चुकी है। अमीषा और ममता की कैट फाइट मॉरीशस में हुई जब दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिलीं। बताया जाता है कि यहां अमीषा ने देखा कि ममता एक वेटर को मीट की क्‍वालिटी को लेकर परेशान कर रही हैं।

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 17

अमीषा ने ममता पर कॉमेंट पास करते हुए कहा कि उन्‍हें ‘तमीज’ नहीं है कि लोगों से कैसे बात करनी चाहिए। जब ममता को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने अमीषा से कहा, ‘तुम यहां मॉरीशस में तेल (हेयर ऑयल) के शूट के लिए आई हो। नहीं? वैसे तुम्‍हारी जानकारी के लिए बता दूं कि तुम साल का एक लाख कमाती हो और मैं उसी के लिए 15 लाख। तो मुझे बताओ कि कौन बड़ा स्टार है, तुम या मैं?’

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 18

अमीषा ने फिर पार्टी में रिऐक्‍ट नहीं किया लेकिन कई वर्षों बाद मुंबई में रिपोर्टर्स ने इस विवाद पर उनसे सवाल किया। इसके जवाब में ऐक्‍ट्रेस ने कहा, ‘ओह नो, आप उस घटना की बात कर रहे हैं जो काफी वक्‍त पहले हुई थी। वह (ममता) कुछ पब्‍लिसिटी के लिए मर रही थीं और कुछ नहीं। प्‍लीज अब उसे मत उछालिए। ममता बेकार में विवाद में पड़ रही है जब इस मुद्दे को उठाने की जरूरत ही नहीं है।’

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 19

कुछ दिनो बाद अमीषा ने इस पूरे मामले को डीटेल में बताया कि मॉरीशस में क्‍या हुआ था। उन्‍होंने कहा, ‘हम बजाज सेवाश्रम के मिस्‍टर बजाज की डिनर पार्टी में इकट्ठा हुए थे और ममता सभी से खाने की शिकायत कर रही थीं। ममता को छोड़िए, उनकी सेक्रेटरी ने वहां लोगों को अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए। मैं नहीं चाहती थी कि वे इतना चिल्लाएं क्योंकि मिस्‍टर बजाज बस टेबल पर बैठे थे और मुझे यकीन है कि वह सबकुछ सुन सकते थे, जो कहा जा रहा था। मैंने उनसे कहा कि सभी वही खाना खा रहे हैं।

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 20

‘अमीषा ने बताया, ‘मॉरीशस में होने के बावजूद होस्‍ट अच्‍छा भोजन उपलब्‍ध कराने की कोशिश कर रहे थे। इसके लिए भारतीय रसोइयों को बुलाया गया था। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि आपको शिकायत करनी चाहिए। मेरी बातों से ममता को गुस्‍सा आया क्‍योंकि उन्‍हें लगा कि वह बड़ी स्‍टार थीं। इसके बाद ममता अपना स्‍टार स्‍टेटस दिखाने लगीं और मुझसे कहा कि तुम्हें क्या लगता है कि तुम क्या हो?’

जब पार्टी में अमीषा पटेल से हुई थी ममता कुलकर्णी की तू-तू मैं-मैं, हाथापाई की आ गई थी नौबत! 21

आपको  को बता दे की अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने ने के कारण आज वे गुमनाम जिंदगी जी रही है कुछ समय पहले ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी का नाम सामने आया था। इस बात की जाँच भी की गई। जिसमें पता चला, कि उनके पति विकी गोस्वामी इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट के मुख्य सरगना है। जिसमे मामता के भी शामिल होने की बात की गई, और आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि विकी से पहले ममता का नाम दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई छोटा राजन से भी जुड़ चुका है।