तलाक की खबरों पर सुनिधि के पति हितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इस हरकत से नहीं हैं खुश!

0
11

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी स्टार सिंगर सुनिधि चौहान को लेकर सोशल मीडिया में खबर फैली हुई है की उन्होंने अचानक शादी के आठ साल बाद अपने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि सुनिधि चौहान और उनके म्यूजिक डायरेक्टर पति हितेश सोनिक की शादी शुदा जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और यह भी कहा जा रहा था कि दोनों कुछ समय से अलग रह रहे हैं। लेकिन, इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए म्यूजिक डायरेक्टर हितेश सोनिक ने बयान दिया है।

तलाक की खबरों पर सुनिधि के पति हितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इस हरकत से नहीं हैं खुश! 9

बता दें कि हितेश सोनिक और सुनिधि ने आठ साल पहले शादी की थी और दोनों का दो साल का एक बेटा है जिसका नाम तेग है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा था कि सुनिधि और रितेश पिछले कुछ दिनों से अलग रह रहे हैं और अपने अलग होने की खबरों को फिलहाल सीक्रेट ही रखना चाहते हैं।

तलाक की खबरों पर सुनिधि के पति हितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इस हरकत से नहीं हैं खुश! 10

बता दे की गायिका सुनिधि चौहान ने 18 साल की उम्र में डायरेक्टर-कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2012 में सुनिधि ने हितेश सोनिक से शादी की। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम तेग़ है। इन्होंने 1 जनवरी, 2018 को जन्म लिया था।