राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई!

0
39

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। राखी अक्सर सोशल मीडिया फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। जिसकी वजह से वे वे अक्सर ट्रोल भी होती रहती है, इसी बीच एक बार फिर राखी अपनी एक तस्वीर की वजह से खबरों में आ गई हैं। हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई! 9 राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई! 10

बता दे की राखी ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी शादी का ऐलान किया था और पति नाम रितेश बताया था। इसके बाद उन्होंने पति के नाम का टैटू बनवाने के बारे में भी बताया था। वहीं हाल ही में राखी की एक तस्वीर सामने आई है।इस तस्वीर में राखी अपने पीठ का टैटू फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। उनकी पीठ पर पति के नाम का टैटू तो है लेकिन उसमें पति रितेश के बजाए हितेश का नाम लिखा हुआ है। अब ये हितेश कौन है? ऐसे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने राखी से कांटेक्ट किया और उनसे इसके पीछे का राज पूछा।

राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई! 11

राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई! 12

राखी ने कहा- ‘अरे वो रितेश ही लिखा है। आधा R मेरी छुप गया है तो देखने में लग रहा है कि ये H लिखा हुआ है।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने अपनी शादी की इनसाइड फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीर में से एक में आप उनके पति रितेश को भी देख सकते थे लेकिन चेहरा नहीं सिर्फ हाथ।इसके अलावा राखी ने कई और फोटोज शेयर कीं, जिनमें सिर्फ वे ही नजर आ रही हैं।