रामायण के राम अरुण कोविल का छलका दर्द , ट्वीट कर बोले- अब तक नहीं मिला कोई सम्मान!

0
13

दोस्तों कोरोना वायरस  चलते देश में 3 मई तक लॉकडाउन बड़ा दिया है और इसी बीच 80 के दशक का बेहद पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ‘रामायण’ शुरू होकर अब खत्म हो चुका है और फ़िलहाल इस का दूसरा भाग उत्तर रामायण शुरू हो चूका है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। रामानंद सागर के डायरेक्ट किए इस फेसम धारावाहिक में इसमें अरुण गोविल ने राम का रोल निभाया था और दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में नजर आईं थीं।

रामायण के राम अरुण कोविल का छलका दर्द , ट्वीट कर बोले- अब तक नहीं मिला कोई सम्मान! 7

बता दे की धारावाहिक मे अभिनेता अरुण गोविल को उनके किरदार के लिए इतना पसंद किया गया कि लोगों ने उन्हें राम समझकर पूजना शुरू कर दिया था। उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया लेकिन अब अरुण गोविल को अपने काम को किसी पुरस्कार न मिलने और सरकार द्वारा नजरअंदाज करने पर अरुण ने अपना दर्द बयां किया है।

रामायण के राम अरुण कोविल का छलका दर्द , ट्वीट कर बोले- अब तक नहीं मिला कोई सम्मान! 8

बता दे की अभिनेता अरुण ने केंद्र और राज्य सरकारों के प्रति अपनी नाराजगी जताई है। उनका ये दर्द कोई भी पुरस्कार और सम्मान न मिलने की वजह से आज छलक पड़ा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं 50 साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया। सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

रामायण के राम अरुण कोविल का छलका दर्द , ट्वीट कर बोले- अब तक नहीं मिला कोई सम्मान! 9

आपको बता दें कि हाल ही में सीरियल के प्रसारण के बाद ही अरुण गोविल ट्विटर पर आए थे। उनके ट्विटर पर आने के बाद से वह और उनके फैंस लगातार एक्टिव हैं। अरुण गोविल रामायण के रीटेलकास्ट के बाद से काफी चर्चा में आए हैं।उनके अलावा लक्ष्मण यानी सुनील लाहिड़ी और सीता यानी दीपिका चिखलिया भी सुर्खियों में हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गया है। वे रामायण की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव बताते रहते हैं।