ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-‘उसे हमेशा रहता था इंतजार’!

0
50

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत पर सालो राज करने वाले दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने दो साल तक कैंसर से लंबी जंग लड़ने के बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। ऋषि कपूर के निधन से पूरी  फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस का काफी दुःख हुआ था जिसे अब तक भुला नहीं पाए है। आज भी ऋषि के करीबी उनके साथ बिताए पलों की यादें लगातार शेयर करते रहते हैं। खबरों की माने तो ऋषि कपूर को पार्टीज का काफी शौक था।

ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 13

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और डांसर जावेद जाफरी ने इस बात का खुलासा किया है। दरअसल, आज यानि  25 मई को ईद मनाई जा रही है। ऐसे में ऋषि कपूर के फैन पेज पर उनकी तरफ से ईद की बेस्ट विशेज का मैसेज भेजा गया था।इसमें लिखा था अगर बॉस जिंदा होते तो वो जरूर अपने फैंस को ईद की मुबारक बात दे रहे होते। हम आपको फिर से मिस कर रहे हैं ऋषि सर क्योंकि ईद आ गई है।

ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 14

ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 15 फैन पेज के इस पोस्ट पर लेजेंडरी एक्टर प्रेमनाथ के बेटे मोन्टी प्रेमनाथ ने एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा- ‘मेरे भाई ऋषि कपूर का शरीर हम सबको छोड़कर गया है लेकिन उनकी आत्मा हमेशा हमारे साथ रहेगी। वो अपने फैन्स को ईद की बधाई दे रहे हैं।’

ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 16 ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 17 ऋषि कपूर को बहुत पसंद थीं ईद की पार्टीज, जावेद जाफरी याद कर बोले-'उसे हमेशा रहता था इंतजार'! 18

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कपूर फैमिली ने बांद्रा स्थित घर में ऋषि कपूर की तेरहवी रखी थी। इस दौरान ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं। तेरहवीं में श्वेता नंदा, आलिया भट्ट, नव्या नवेली नंदा सहित कई लोग मौजूद रहे थे।  काम की बात करें ऋषि को आखिरी बार फिल्म बाॅडी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी थे।