खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी!

0
785

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री रेणुका शहाणे और आषुतोष राणा की शादी को 19 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में सितारों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बेहद प्यार भरे अंदाज में  दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली  नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी! 1

रेणुका ने शादी की तस्वीर साझा करते हुए जहां दोनों के बीच प्यार बेशुमार बताया। तो वहीं आशुतोष ने भी पत्नी को हृदय से धन्यवाद देते हुए उन्हें अपने जीवन का सार बताया। दोनों के इस अंदाज को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।रेणुका शहाणे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए आशुतोष और उनकी शादी की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ रेणुका ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम और मैं, क्या खूबसूरत दुनिया, 19 साल पहले आज ही के दिन, बेशुमार प्यार’।

खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली  नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी! 2 खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली  नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी! 3

वही अभिनेता आशुतोष राणा ने पत्नी की बधाई का जवाब देते हुए इस पोस्ट को रिट्वीट किया। आशुतोष ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘तुम ही मेरा प्रेम निवेदन, तुम ही हो जीवन का सार। तुम ही मेरी परम चेतना, तुम ही हो उसका विस्तार। सदैव आपका, हृदय से धन्यवाद’।बता दें कि आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्‍प है। रेणुका जहां आशुतोष से उम्र में चार साल बड़ी साथ ही तलाकशुदा भी थीं। लेकिन आषुतोष को पहली ही नजर में रेणुका पर दिल हार बैठे थे।

खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली  नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी! 4 खुद से चार साल बड़ी रेणुका को पहली  नज़र में दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, ऐसी शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी! 5

आशुतोष और रेणुका की पहली मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इनकी मुलाकात सिंगर राजेश्वरी सचदेव ने कराई थी।इसके बाद दोनों की कई महीनों तक मुलाकात नहीं हुई। करीब 3 महीने तक बातचीत के बाद 31 दिसंबर 1998 को दोनों मिले और धीरे-धीरे करीब आ गए।आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने 25 मई 2001 को शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम शौर्यमान राणा और सत्येंद्र राणा है।